Bihar Top News Today: मरीज की मौत के बाद समस्तीपुर अस्पताल में तोड़फोड़, गंगा नदी में नाव हादसा

5
Bihar Top News Today: मरीज की मौत के बाद समस्तीपुर अस्पताल में तोड़फोड़, गंगा नदी में नाव हादसा

Bihar Top News Today: मरीज की मौत के बाद समस्तीपुर अस्पताल में तोड़फोड़, गंगा नदी में नाव हादसा

ऐप पर पढ़ें

Bihar Top News Today 4 January 2024: समस्तीपुर सदर अस्पताल में महिला मरीज की मौत के बाद परिजन ने हंगामा कर तोड़फोड़ कर दी। पूर्णिया में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई, हादसे में चार बच्चे घायल हुए हैं। टीवी सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से फोन पर बातचीत हुई है। बिहार में ठंड में और बढ़ोतरी होने के आसार हैं। मौसम विभाग ने कुछ जिलों में घने कोहरे और बारिश का अलर्ट जारी किया है। गुरुवार 4 जनवरी 2024 को बिहार की बड़ी खबरें यहां पढ़ें-

प्रशांत किशोर नहीं जाएंगे कांग्रेस के साथ, पीके ने बताई क्या है जनसुराज की विचारधारा

चुनावी रणनीतिकार एवं जनसुराज के संयोजक प्रशांत किशोर कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे। जनसुराज की कांग्रेस से करीबी विचारधारा के अपने पूर्व के बयान को पीके ने स्पष्ट किया है। उन्होंने बताया कि जनसुराज की विचारधारा आज की कांग्रेस की विचारधारा से अलग है। दोनों के गठजोड़ की बात महज अफवाह है। बता दें कि बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर के कांग्रेस से जुड़ने की अटकल राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी थी। पूरी खबर पढ़ें।

बिहार में शराबबंदी का सर्वे जल्द, मंत्री सुनील कुमार ने दी जानकारी

बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी कानून पर उठाए जा रहे सवालों के बीच इस पर सर्वे कवायद शुरू हो गई है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका आदेश दिया है। पता लगाया जाएगा कि शराबबंदी कितना सफल है और इससे कितने फायदे हुए। आम जन शराबबंदी पर क्या सोचते हैं। बिहार सरकार के  मद्य निषेध एवं निबंध मंत्री सुनील कुमार ने इसे लेकर बड़ा संकेत दिया है। पूरी खबर पढ़ें।

गंगा नदी में चट्टान से टकराकर डूबने लगी नाव, बाल-बाल बचे लोग

मुंगेर में गंगा पार सीता चरण से सब्जी लेकर कष्ट हरनी घाट आ रहे किसानों से लदी नाव कष्ट हरनी घाट के पास चट्टान के पत्थर से टकराकर डूबने लगी। नाव पर सवार लोगों द्वारा चिल्लाने की आवाज सुनकर मछली मार रहे नाविक तथा गोताखोरों द्वारा दूसरे नाम की सहायता से सभी किसानों को गंगा पार सकुशल पहुंचाया गया।  इसके बाद डूब रही नाव पर लदी सब्जियों को भी दूसरे नाव की सहायता से कष्टहरनी घाट पहुंचा गया। इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है।

समस्तीपुर सदर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा, तोड़फोड़

समस्तीपुर सदर अस्पताल में बुधवार की सुबह महिला मरीज की मौत हो गई। इलाज के दौरान मरीज के मौत होने की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए। इसके बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। परिजनों को आक्रोशित देख डॉक्टर व कर्मचारी अस्पताल छोड़कर फरार हो गए। 

खगड़िया : ज्वेलरी शॉप पर भीषण चोरी, 15 लाख के जेवरात उड़ा ले गए चोर

चौथम बाजार में बुधवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान की दीवार, ग्रिल और शटर तोड़कर अंदर घुसे। फिर कई लॉकर तोड़कर लॉकर में रखे लगभग 15 लाख से अधिक रुपए मूल्य के जेवरातों की चोरी कर ली। 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News