Bihar News : पटना में बाढ़ के बाद अब फुलवारी में मुखिया की गोलियों से भूनकर हत्या, फायरिंग से थर्रा उठा पूरा इलाका

113

Bihar News : पटना में बाढ़ के बाद अब फुलवारी में मुखिया की गोलियों से भूनकर हत्या, फायरिंग से थर्रा उठा पूरा इलाका

हाइलाइट्स

  • बिहार की राजधानी पटना में एक और पॉलिटिकल मर्डर
  • बाढ़ के बाद अब फुलवारी में मुखिया की गोलियों से भूनकर हत्या
  • हमलावरों की फायरिंग से थर्रा उठा पूरा इलाका
  • जनता की समस्याओं को सुन रहे थे मुखिया

पटना
फुलवारी शरीफ प्रखंड के रामपुर फरीदपुर पंचायत से दूसरी बार लगातार निर्वाचित हुए मुखिया नीरज कुमार को चुनावी रंजिश में गोली मार हत्या कर दी गई। नीरज मुखिया को अपराधियों ने मंगलवार की सुबह-सुबह गोलियों से भून डाला। एक बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते आराम से फरार हो गए।

अपराधियों ने मुखिया को गोलियों से भूना
सूत्रों के मुताबिक अपराधियों ने तीन गोली मारी गयी थी ,जो नीरज मुखिया की गर्दन में लगीं। इसके मुखिया को गंभीर हालत में उनके समर्थकों ने सगुना मोड़ के एक निजी हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया मुखिया की मौत के बाद समर्थक गुस्से में है। समर्थकों का कहना है अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई थी। नीरज मुखिया की गोली मार के हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। नीरज मुखिया को गोली मार हत्या कर देने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ फरीदपुर बाजार में सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा कर रहे हैं।
Big News : पटना में दारोगा और मुखिया को दर्जनों लोगों के सामने भून डाला, शादी समारोह में अपराधियों का तांडव
जनता की समस्या सुन रहे थे थे मुखिया
जानकारी के मुताबिक नौबतपुर शिवाला रोड में रामपुर फरीदपुर पंचायत के मुखिया नीरज कुमार फरीदपुर बाजार में सुबह-सुबह अपने दालान पर स्थित कार्यालय के पास लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। ठीक इसी वक्त एक बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और मुखिया पर गोलियों की बौछार कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुखिया के शरीर में 3 गोलियां लगी है ।
navbharat times -Big News : पटना में दारोगा-मुखिया के बाद अब नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य की हत्या, एक और पॉलिटिकल मर्डर से थर्राया बिहार
आनन-फानन समर्थकों ने मुखिया को स्कॉर्पियो से लादकर पटना हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गए थे,जहां जहां हॉस्पिटल पहुंचने के पहले ही मुखिया ने दम तोड़ दिया। गोलीबारी में बुरी तरह जख्मी नीरज मुखिया को अत्यंत नाजुक हालात में हाईटेक हॉस्पिटल सगुना मोड़ पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
navbharat times -Bihar News : लूटपाट का विरोध करने पर पूर्व सरपंच के बेटे को गोलियों से भूना, पटना के बाद अब गोपालगंज थर्राया
दूसरी बार नीरज चुने गए थे मुखिया
बता दें कि रामपुर फरीदपुर पंचायत से लगातार दूसरी बार नीरज कुमार मुखिया निर्वाचित हुए थे। वो जिस दिन मुखिया निर्वाचित हुए थे उस दिन उनके उसी दिन घटनास्थल पर सड़क दुर्घटना में उनके एकलौते साले की मौत हो गई थी। और फिर आज उसी घटनास्थल पर नीरज मुखिया को अपराधियों ने गोली मार मौत के घाट उतार दिया।
navbharat times -Jamui News: इलाज कराने के बहाने बुलाया और मार दी गोली, नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति की हत्या से मचा हड़कंप
पुलिस ने चुनावी रंजिश में हत्या की बात कही
वही जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि चुनावी रंजिश को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है । नीरज मुखिया के कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक सवार दो अपराधी मुखिया पर गोलीबारी के बाद शिवाला की ओर फरार होते देखे गए हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News