Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद दरभंगा में दादी-पोते की हत्या, घर में घुसकर मार डाला

9
Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद दरभंगा में दादी-पोते की हत्या, घर में घुसकर मार डाला

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद दरभंगा में दादी-पोते की हत्या, घर में घुसकर मार डाला

ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रिपल मर्डर की आग ठंडी नहीं हुई कि दरभंगा डबल मर्डर से दहल गया है। जिले में दादी और पोते को एक साथ मौत के घाट उताकर अपराधियों ने सनसनी फैला दी है।  दरभंगा के बहेड़ी थाना क्षेत्र के सोनवा गांव में शनिवार की देर रात को तेज नारायण सिंह की 75 वर्षीया पत्नी तारा देवी तथा उनके पुत्र दिलीप कुमार सिंह के 15 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार सिंह उर्फ राज की सोई हुई अवस्था में हत्या कर दी गयी। दोनों के सिर पर धारदार खंती जैसे किसी हथियार से गोदकर उनकी जान ले ली गई। 

रविवार की सुबह इसका खुलासा तब हुआ जब गृह स्वामी को चाय नहीं मिली। घर के बाहर दरवाजे पर सोए तेज नारायण सिंह के पास देर तक चाय नहीं आयी तो वह धक्का देकर आंगन के दरवाजे को तोड़कर भीतर गए। इसके बाद देखा कि घर की किवाड़ खुली हुई है। भीतर झांकने पर वह हक्का-बक्का हो गए। वह रो रोकर शोर मचाने लगे तो भीड़ इकट्ठा हो गई।  देखा गया कि दादी पोते की लाशें उनके बेड पर पड़ी हुई है। दोनों का सिर खून से लथपथ था। 

नेपाल से भारतीय सीमा में घुसते दो चीनी नागरिक धराए, बगैर वीजा दूसरी बार कर रहे थे प्रवेश; क्या है मकसद?

घटना की जानकारी तेजी से इलाके में फैल गई। मौके पर जबरदस्त भीड़ जमा हो गई। दादी-पोते की हत्या से पूरे गांव में चीख पुकार मच गई। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा के नेतृत्व में पहुंची बहेड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक घटना के कारणों का कुछ भी पता नहीं चला है। हत्या को लेकर कई प्रकार की बातें कही जा रही है लेकिन पुलिस कारण को लेकर कुछ नहीं बता रही है। 

दिलीप सिंह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में समस्तीपुर के रहुआ गांव गए थे। वे जब वहां से घर पहुंचे उन दोनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। श्री सिंह शनिवार को वहां अपनी वृद्ध मामी से मिलने गए थे। मृतक किशोर दो भाइयों में छोटा था। मृतक का बड़ा भाई आदित्य कुमार सिंह करीब पांच महीने पहले दिल्ली गया था। वहां वह परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 

यह भी पढ़ें- शराबबंदी का सचः टल्ली होकर स्कूल से घर जा रहे थे गुरुजी, चले गए हवालात

डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही थी। वहीं घटनास्थल पर फॉरेंसिक जांच टीम के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।  हत्याकांड के कारणों के संबंध में पूछने पर बिरौल एसडीपीओ सह प्रभारी बेनीपुर एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि छानबीन की जा रही है। दोनों की हत्या की गई है इसे लेकर स्थानीय लोगों और सूत्रों से जानकारी ली जा रही है। पुलिस इस मामले में ठोस कार्रवाई करेगी।

बता दें की शुक्रवार की रात मुजफ्फरपुर के शहरी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। उनके दो बॉडी गार्ड को भी अपराधियों ने मार डाला। पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है लेकिन राज्य की राजनीति इस हत्याकांड से गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और जाप प्रमुख पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर इसे लेकर जोरदार हमला किया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News