Bigg Boss OTT 2 July 29 Episode LIVE: पूजा भट्ट की अभिषेक-मनीषा संग लड़ाई, किसकी क्लास लगाएंगे सलमान?

11
Bigg Boss OTT 2 July 29 Episode LIVE: पूजा भट्ट की अभिषेक-मनीषा संग लड़ाई, किसकी क्लास लगाएंगे सलमान?

Bigg Boss OTT 2 July 29 Episode LIVE: पूजा भट्ट की अभिषेक-मनीषा संग लड़ाई, किसकी क्लास लगाएंगे सलमान?

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के 43वें एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। इस हफ्ते घर में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिले, खासकर पूजा भट्ट के। उनका अभिषेक मल्हान से लेकर मनीषा रानी तक के साथ झगड़ा हुआ। दरअसल पूजा भट्ट इस हफ्ते घर की कैप्टन रहीं, और इस वजह से घरवालों पर उनका ही हुक्म चला। सोने से लेकर खाने तक का मुद्दा बना और घरवालों ने आपा खोया।

29 जुलाई के एपिसोड में भी पूजा की अभिषेक और मनीषा से खूब लड़ाई होने वाली है। लेकिन ‘वीकेंड का वार’ यानी ‘शनिवार का वार’ भी है, तो जाहिर है सलमान भी तगड़ी क्लास लगाएंगे। इस हफ्ते घरवालों ने काफी गलतियां भी कीं। देखना यह होगा कि सलमान किसकी क्लास लगाएंगे और किसे पास करेंगे।

एपिसोड की शुरुआत, आशिका भाटिया-पूजा भट्ट का झगड़ा

43वें एपिसोड की शुरुआत होती है। अभिषेक, बेबिका से पूछते हैं कि वह लंच बना रही हैं? बेबिका मना कर देती हैं और कहती हैं कि वह अब ड्यूटी स्विच करना चाहती हैं। अभिषेक उन्हें समझाते हैं कि वह लंच बना दें। पूजा भट्ट, अभिषेक को बुलाती हैं और कहती हैं कि कूड़े का डब्बा क्यों नहीं उठाया। वह कहती हैं कि अगर किसी को काम दिल से करना है तो करें नहीं तो मना कर दें। वह कहती हैं कि अगर आशिका को काम नहीं करना है तो वह मना कर दें। इसी बात पर पूजा भट्ट और आशिका के बीच बहस हो जाती है।
आशिका कहती हैं कि अगर कूड़े का डब्बा साफ नहीं हुआ है तो नहीं हुआ। पूजा उन्हें समझाती हैं कि अगर उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, तो बता देतीं कोई और कर लेता। इसके बाद पूजा भट्ट और आशिका का झगड़ा और बढ़ जाता है। अभिषेक, आशिका को समझाते हैं और कहते हैं कि सबको योगदान देना चाहिए। कैप्टन कोई नहीं है और सब लोग ड्यूटी का ध्यान रखें।

बेबिका का अभिषेक पर आया दिल, सबने चिढ़ाया

बाद में पूजा भट्ट और जिया शंकर मिलकर बेबिका को अभिषेक के नाम से चिढ़ाती हैं। वो कहती हैं कि बेबिका, अभिषेक को पसंद करती हैं। इस बात पर मनीषा बाद में अभिषेक को चिढ़ाती हैं। एल्विश यादव भी खूब हंसते हैं। जब बेबिका अंदर आती हैं तो अभिषेक और एल्विश उन्हें चिढ़ाते हैं। अभिषेक, बेबिका से कहते हैं कि अगर वह उन्हें पसंद करती हैं तो खीर खिला देंगी, नहीं तो नहीं खिलाएंगी। बाद में बेबिका उनके लिए खीर बना देती हैं।

पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के बीच हुई बहस

उधर पूजा भट्ट और बेबिका के बीच बहस हो जाती है। सिर्फ इस बात पर कि बेबिका कह देती हैं कि अविनाश और जिया उन्हें पसंद नहीं हैं। बात बढ़ती है तो बेबिका, पूजा को अग्रेसिव कह देती हैं, जिससे एक्ट्रेस को बुरा लग जाता है। इसी बीच सलमान खान की एंट्री होती है। सलमान आते ही उन चीजों का मुद्दा उठाते हैं, जिन्हें घर के अंदर एंटरटेनमेंट और ओटीटी के नाम पर परोसा जा रहा है। सलमान, एल्विश यादव को निशाने पर लेते हैं और कुछ बातें उठाते हैं। सलमान कहते हैं कि शो डिजिटल होने का मतलब यह नहीं है कि कोई भी गंदी भाषा का इस्तेमाल किया जाए या कोई नंगा हो जाए। शो में कुछ ऐसी चीजें हुई हैं, जो नहीं होनी चाहिए और न ही आगे हों। गलती का अहसास होना चाहिए। लेकिन हर सोसाइटी और हर कल्चर का एक दायरा होता है, जिसके अंदर रहना हर किसी के लिए जरूरी होता है।

सलमान सभी घरवालों से उनके करियर के लोएस्ट पॉइंट के बारे में पूछते हैं और फिर अपना स्ट्रगल बताते हैं कि किस तरह वह फोटो लेकर सबके पास जाते थे। तीन-चार साल तक उन्हें काम नहीं मिला। फिर एक फिल्म मिली, जो हिट रही। सलमान ने कहा कि उन्हें लगने लगा था कि उनका स्टारडम कहीं नहीं जाएगा। लेकिन फिर एक के बाद एक उनकी फिल्में पिटने लगीं। फिर कई बार वह उतार-चढ़ाव से गुजरे और कड़ी मेहनत करना नहीं छोड़ा।