बिग बॉस 16: प्रियंका-अर्चना की नींद हुई खराब तो पूरे घर का उड़ाया चैन, कैप्टन शिव से हुई भयानक लड़ाई

192
बिग बॉस 16: प्रियंका-अर्चना की नींद हुई खराब तो पूरे घर का उड़ाया चैन, कैप्टन शिव से हुई भयानक लड़ाई

बिग बॉस 16: प्रियंका-अर्चना की नींद हुई खराब तो पूरे घर का उड़ाया चैन, कैप्टन शिव से हुई भयानक लड़ाई

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। आज (21 अक्टूबर) के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि नींद खराब होने पर प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम सारे घरवालों का चैन उड़ा देती हैं। वो रातभर किसी को सोने नहीं देती हैं और पूरी रात घर में खूब हंगामा मचता है। ऐसे में बिग बॉस कैप्टन शिव को ये कहते हैं कि घरवाले सीधे तरीके से नहीं मान रहे हैं, इसलिए ‘सत्ता’ चलाने के लिए दूसरा रास्ता अपनाना होगा।

Bigg Boss 16 New Promo: इस प्रोमो में दिखाया गया है कि लिविंग एरिया में कैप्टन शिव ठाकरे के अलावा कई सदस्य बैठे हुए और खूब हंसी-मजाक कर रहे हैं। इस वजह से प्रियंका चाहर चौधरी की नींद में खलल पड़ती है। दूसरी तरफ अर्चना गौतम भी नींद टूटने की वजह से परेशान हो जाती हैं। एक तरफ प्रियंका घरवालों से जाकर लड़ती हैं तो दूसरी तरफ अर्चना दूसरा तरीका अपनाती हैं। वो सबके सोने के बाद एक-एक कमरे में जाकर बर्तन बजाकर सबकी नींद तोड़ती हैं। यही नहीं, सुबह होने के बाद दोनों सोती भी नजर आती हैं, जिसकी वजह से गई बार कूकड़ू-कू बजता है। शिव कई बार कोशिश करते हैं दोनों को जगाने की, लेकिन वो नहीं सुनती।

Bigg Boss 16 Episode 20 Highlights: असली मास्टरमाइंड हैं प्रियंका! निमृत के दीवाने अब्दू, प्यार की लगी चिंगारी
घर में सिर्फ सोने और जागने को लेकर ही नहीं, घर के काम को लेकर भी खूब सारा ड्रामा होता है। कैप्टन शिव (Shiv Thakare) प्रियंका से बर्तन धोने के लिए कहते हैं, लेकिन वो ये कहकर मना कर देती हैं कि वो कर देंगी, लेकिन कब ये बता नहीं सकतीं। अब इतना सारा ड्रामा होने के बाद बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कैप्टन शिव से कहते हैं कि ‘आपकी घरवालों को समझाकर घर चलाने की स्ट्रैटजी ज्यादा रंग नहीं दिखा रही है, इसलिए अब शायद आपको सत्ता चलाने का अब दूसरा रास्ता अपनाना होगा।’ अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शिव उन सदस्यों को क्या दंड देंगे, जो उनकी बातें नहीं सुन रहे हैं और घर के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

प्रियंका, अर्चना और मान्या को मिलेगा दंड?

फिलहाल, ये बताया जा रहा है कि शिव ने मान्या सिंह, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) तीनों को दंड दिया है। जहां मान्या और अर्चना को एक बॉक्स में बंद कर दिया, वहीं प्रियंका को जेल में डाल दिया। ये पहला मौका है, जब इस सीजन में जेल का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा ये भी खबर है कि शिव अपन कैप्टेंसी से हाथ धो बैठेंगे और अब घर की नई कैप्टन अर्चना गौतम बनेंगी।

navbharat times -Bigg boss 16: अब्‍दू रोजिक नहीं, बिग बॉस में ये 5 कंटेस्‍टेंट ‘येड़ा बनकर खा रहे पेड़ा’, दिखने लगा है गेम प्‍लान
इस वीक नहीं होगा एलिमिनेशन

इस हफ्ते कुछ और भी बदलाव देखने को मिलेंगे। दिवाली की वजह से इस वीक कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट नॉमिनेट हुए थे। इसके साथ ही इस शुक्रवार का वार में सलमान खान की जगह करण जौहर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखाई देंगे। सलमान इस बार शनिवार का वार होस्ट करेंगे। रविवार को शेखर सुमन भी आएंगे और दिवाली स्पेशल एपिसोड सोमवार को होगा। आप इस शो को कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे देख सकते हैं।