BIGG BOSS 15: Shamita Shetty की हो गई इस कंटेस्टेंट से भिड़ंत, लेकिन इस एक्ट्रेस ने दिया पूरा साथ

89


BIGG BOSS 15: Shamita Shetty की हो गई इस कंटेस्टेंट से भिड़ंत, लेकिन इस एक्ट्रेस ने दिया पूरा साथ

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का आगाज हो चुका है. शो की शुरुआत OTT प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट के जरिए हुई है और कुछ हफ्तों तक OTT पर चलने के बाद ये शो हर बार की तरह टीवी पर प्रसारित होने लगेगा. शो का प्रीमिरयर रविवार रात हुआ है और इसमें कुल 6 पुरुष और 7 महिला कंटेस्टेंट हैं. शो की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ शुरू हो चुका है वो एक्शन भी जिसके लिए तमाम लोग ये शो देखते हैं.

प्रतीक से हुई शमिता की टक्कर
प्रीमियर नाइट के बाद से ही शो का 24 घंटे और सातों दिन प्रसारण शुरू हो चुका है और हाल ही में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बीच तीखी नोकझोक देखने को मिली. इस झगड़े का वीडियो भी बाहर आ चुका है और लोग इसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दरअसल प्रतीक (Pratik Sehajpal) ने घर में दाखिल होते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है.

किसी से कम नहीं हैं लड़कियां
प्रतीक (Pratik Sehajpal) की शमिता (Shamita Shetty) और दिव्या (Divya Agarwal) से हुई जबरदस्त तू-तू मैं-मैं के दौरान जहां प्रतीक ने दोनों लड़कियों पर हावी होने की कोशिश की तो वहीं दिव्या (Divya Agarwal) और शमिता (Shamita Shetty) भी प्रतीक (Pratik Sehajpal) से कम पड़ती नजर नहीं आईं. अब इन तीनों के बीच ये झगड़ा कितना लंबा और कितने वक्त तक खिंचता है ये तो वक्त ही बताएगा. बता दें कि जहां कई बार लड़कियों ने बिग बॉस में बाजी मारी है तो वहीं लड़के भी पीछे नहीं रहे हैं.

जब टीवी पर शिफ्ट होगा बिग बॉस
बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित फाइनल कंटेस्टेंट्स हैं. हालांकि शो में अभी बहुत सारा ड्रामा देखना बाकी है क्योंकि जब शो OTT से टीवी पर शिफ्ट होगा तो फैंस को काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: ‘प्रतिज्ञा’ के ‘ठाकुर सज्जन सिंह’ का निधन, इस वजह से हुई मौत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link