Bigg Boss 15 Highlights: करण- तेज की लव स्टोरी से प्रतीक- जय की लड़ाई तक, ये हैं ‘बिग बॉस 15’ के हाइलाइट्स

67


Bigg Boss 15 Highlights: करण- तेज की लव स्टोरी से प्रतीक- जय की लड़ाई तक, ये हैं ‘बिग बॉस 15’ के हाइलाइट्स

‘बिग बॉस 15’ के हाइलाइट्स

करीब 120 दिनों की जर्नी के बाद 29-30 जनवरी को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का विजेता (Bigg Boss 15 Winner) देश के सामने होगा। बिग बॉस  (Bigg Boss) के पुराने विनर्स की मौजूदगी में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), BB 15 के विजेता का ऐलान करेंगे। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 15 खूब सुर्खियों में रहा। ऐसे में आपको बताते हैं बिग बॉस के वो 10 बड़े हाइलाइट्स जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

जय और प्रतीक की पहली लड़ाई

जय और प्रतीक की पहली लड़ाई

बिग बॉस 15 के घर में पहली बड़ी लड़ाई प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के कॉलर पकड़ने से लेकर गाली- गलौच कर की थी। मैप टास्क के दौरान दोनों के बीच टक्कर देखने को मिली थी। लड़ाई में प्रतीक ने गिलास का दरवाजा तोड़ दिया था।

राखी के पति की एंट्री

राखी के पति की एंट्री

बीते कई सालों से राखी सावंत के पति रितेश सुर्खियों में थे लेकिन किसी ने भी उनको देखा नहीं था। लेकिन पहली बार शो में रितेश पब्लिक के सामने आए, उसके पहले तक किसी को नहीं पता था कि रितेश कैसे दिखते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर तो ऐसा तक कहा गया कि राखी की शादी फर्जी है और रितेश हैं ही नहीं। शो में उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी बताई।

अफसाना का गुस्सा

अफसाना का गुस्सा

शो में अफसाना खान को कई बार गुस्से में देखा गया, वहीं गुस्से के चलते ही अफसाना को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अफसाना ने गुस्से में खुद को किचन में मौजूद चाकू से नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। वहीं अफसाना ने शमिता शेट्टी पर जुबानी हमला भी किया था। इसके साथ ही अफसाना ने विधि पांड्या को कहा था- मैं तेरी जुबान तोड़ दूंगी।

तेजस्वी- करण की लव स्टोरी

तेजस्वी- करण की लव स्टोरी

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी ने भी खूब चर्चा लूटी। करण- तेजस्वी के प्यार और लड़ाइयों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। वहीं शो में करण- तेजस्वी के बीच नोंकझोंक भी देखने को मिली, लेकिन घरवालों ने बातचीत के दौरान उनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी।

प्रतीक ने तोड़ा बाथरूम का लॉक

प्रतीक ने तोड़ा बाथरूम का लॉक

प्रतीक सहजपाल शो में खूब चर्चा में रहें। शुरुआती एपिसोड्स में प्रतीक का गुस्सा सुर्खियों में रहा था। प्रतीक उस वक्त खबरों में थे, जब विधि बाथरूम में नहा रही थीं लेकिन प्रतीक ने बाथरूम के दरवाजे का लॉक तोड़ दिया था। इस पूरे मामले पर सलमान खान ने भी प्रतीक को फटकार लगाई थी। बता दें कि प्रतीक टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में हैं।
 

करण- प्रतीक की लड़ाई

करण- प्रतीक की लड़ाई

करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई को शायद ही कोई भूल सकता है। शो में ‘एक्सेस ऑल एरिया’ टास्क के दौरान करण कुंद्रा ने प्रतीक को चोक स्लैम दिया था। इसके बाद करण कुंद्रा को ट्रोल किया गया था और सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बॉस को भेदभाव करने वाला शो बताया था।

करण कुंद्रा बतौर ब्वॉयफ्रेंड

करण कुंद्रा बतौर ब्वॉयफ्रेंड

इस बार शो में एक वीकेंड का वार इस बारे में था कि करण कुंद्रा बतौर ब्वॉयफ्रेंड कैसे हैं। सलमान खान ने कई ऐसे वाकये बताए जब करण ने बतौर ब्वॉयफ्रेंड तेजस्वी का साथ नहीं दिया। जब तेजस्वी, विशाल कोटियान से बात करती थीं तो करण को जलन भी होती थी। वहीं राखी ने भी करण को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर अपनी बात रखी थी।

देवोलीना और रश्मि का टास्क रिकॉर्ड

देवोलीना और रश्मि का टास्क रिकॉर्ड

देवोलीना और रश्मि देसाई ने शो में अपना जलवा बिखेरा। शो में देवोलीना और रश्मि देसाई ने लगातार 19 घंटे तक टास्क कर के सभी को हैरान कर दिया था और फैन्स का दिल जीता था, उन्हें जरा सी मदद के साथ ही एक पिलर को पकड़कर खड़ा होना था। देवोलीना और रश्मि ने बाथरूम ब्रेक तक नहीं लिया था।
 

उमर रियाज का एलिमनेशन

उमर रियाज का एलिमनेशन

आसिम रियाज के भाई उमर रियाज शो में खूब चर्चा में रहे। शो में उमर बतौर गुस्सैल कंटेस्टेंट सामने आए, वहीं उन्हें एलिमिनेट भी इस ही वजह से किया गया। उमर रियाज की प्रतीक के साथ लड़ाई हुई थी। वहीं एक एपिसोड में सिंबा नागपाल ने उमर को पूल में धक्का दे दिया था। सलमान ने भी एक बार उमर की क्लास लगाई थी।

अभिजीत बिचुकले की भाषा

अभिजीत बिचुकले की भाषा

शो में अभिजीत बिचुकले ने कई बार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। सलमान खान ने अभिजीत को फटकार लगाते हुए कहा था, ‘ये जो गंदी गंदी गालियां दी हैं तुमने, अगर कोई तुम्हारी फैमिली को देता तो कैसा लगता। ये वॉर्निंग दे रहा हूं, मिडवीक आके निकाल ले जाऊंगा बाल पकड़ के। तू बोलेगा न घर में आके तेरे को मारके जाऊंगा।’

epaper

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर



Source link