Bigg Boss 15 Final Contestants List: उमर रियाज से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, ये हैं ‘बिग बॉस 15’ के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

89


Bigg Boss 15 Final Contestants List: उमर रियाज से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, ये हैं ‘बिग बॉस 15’ के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस 15’ के शुरू (Bigg Boss 15 premiere) होने में बस चंद दिन ही बाकी रह गए हैं और फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसे सलमान खान होस्ट करेंगे। 2 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 15’ को प्रीमियर किया जाएगा और सलमान इसके प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के लिए मुंबई वापस लौट चुके हैं। सलमान खान ऑस्ट्रिया में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे थे। ‘बिग बॉस 15’ में करीब 12-13 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, जिनमें से 9 कंटेस्टेंट्स को रिवील किया जा चुका है। इन कंटेस्टेंट्स में जहां कुछ नए चेहरे शामिल हैं तो वहीं कई पॉप्युलर स्टार्स भी हैं।

​प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ‘बिग बॉस 15’ के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। प्रतीक ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के फिनाले में ब्रीफकेस लेकर रेस से बाहर हो गए थे। उस ब्रीफकेस में ‘बिग बॉस 15’ का एंट्री टिकट था। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में प्रतीक सहजपाल ने अपने गेम प्लान और स्ट्रैटिजी से सभी को इम्प्रैस कर दिया था। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में 6 हफ्ते बिताने के बाद प्रतीक के पास काफी एक्सीरियंस और फैन बेस है।

लेकिन देखना यह होगा कि वह अपने गेम और स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी के बूते सलमान खान को इम्प्रैस कर पाते हैं या नहीं। प्रतीक सहजपाल एक मॉडल होने के साथ-साथ फिटनस ट्रेनर भी रह चुके हैं। वह ‘एमटीवी लव स्कूल’ और ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस’ जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

​निशांत भट्ट

navbharat times -

प्रतीक सहजपाल के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) भी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे। निशांत भट्ट एक पॉप्युलर डांसर और कोरियॉग्रफर हैं। वह कई सिलेब्रिटीज को कोरियोग्राफ कर चुके हैं। निशांत भट्ट ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पॉप्युलर और चहेते कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि ‘बिग बॉस 15’ में उनका गेम प्लान और स्ट्रैटिजी कैसी रहती है।

​उमर रियाज

navbharat times -

‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन के रनर-अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे। उमर रियाज ने ‘बिग बॉस 13’ में उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब वह फैमिली वीक में भाई आसिम को सपॉर्ट करने आए थे। अब सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में उमर रियाज की क्या स्ट्रैटिजी होगी, यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

चूंकि भाई आसिम रियाज के पास बिग बॉस का एक्सीरियंस है और इस हिसाब से उन्होंने इस गेम को काफी करीबी से देखा है। ऐसे में उमर रियाज का गेम चौंका सकता है। के भाई उमर रियाज भी नजर आ सकते हैं। उमर रियाज पेशे से सर्जन हैं। उनका जन्म में कश्मीर-कश्मीर में हुआ। उमर बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहते थे। भाई आसिम की तरह ही सोशल मीडिया पर उनकी भी काफी फैन फॉलोइंग है।

​डोनल बिष्ट

navbharat times -

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) भी इस बार ‘बिग बॉस 15’ में धमाल मचाने आ रही हैं। हाल ही शो के लॉन्च पर उनके नाम का खुलासा किया गया। ऐक्टिंग में आने से पहले डोनल बिष्ट एक जर्नलिस्ट थीं और एक न्यूज चैनल के साथ काम करती थीं। डोनल बिष्ट ने साल 2014 में ‘चित्रहार’ की होस्ट के तौर पर करियर शुरू किया था। इसके बाद वह ‘एयरलाइन्स’, ‘कलश-एक विश्वास’, ‘एक दीवाना था’, ‘रूप: मर्द का नया स्वरूप’ और ‘दिल तो हैपी है जी’ जैसे टीवी सीरियलों में दिखीं।

​अफसाना खान

navbharat times -

‘बिग बॉस 13’ में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की दो हसीनाओं (शहनाज गिल और हिमांशी खुराना) ने शिरकत की थी, जिन्हें खूब पॉप्युलैरिटी मिली। इसके बाद ‘बिग बॉस 14’ में ही पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल दिखीं। ऐसा लगता है कि अब मेकर्स ने ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में पंजाबी ब्यूटी का तड़का लगाने का फैसला कर लिया है। तभी तो लेटेस्ट सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ में भी अब एक और पंजाबी सिंगर नजर आने वाली हैं। ‘बिग बॉस 15’ में अफसाना खान (Afsana Khan) बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। हाल ही रिलीज किए गए प्रोमो में अफसाना खान की झलक दिखाई गई।

अफसाना एक पॉप्युलर पंजाबी सिंगर, ऐक्ट्रेस और सॉन्ग राइटर हैं। उन्होंने साल 2012 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉइस ऑफ पंजाब 3’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अफसाना खान कई हिट पंजाबी गाने दे चुकी हैं।

​करन कुंद्रा

navbharat times -

टीवी के हेंडसम हंक्स में शामिल ऐक्टर करन कुंद्रा (Karan Kundra) भी इस बार ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे। हाल ही रिलीज किए गए ‘बिग बॉस 15’ के नए प्रोमो में उनकी झलक दिखाई गई। करन कुंद्रा ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘गुमराह’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियलों के अलावा कई रियलिटी शोज भी कर चुके हैं। इसके अलावा करन कुंद्रा कई फिल्में भी कर चुके हैं, जिनमें ‘मुबारकां’, ‘1921’ और ‘हॉरर स्टोरी’ शामिल हैं।

​सिंबा नागपाल

navbharat times -

सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) हाल ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ टीवी शो ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आए थे। इससे पहले वह ‘स्प्लिट्सविला 11’ में दिखे थे। सिंबा एक मॉडल भी हैं और कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं।

​तेजस्वी प्रकाश

navbharat times -

हाल ही मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ का नया प्रोमो रिलीज किया, जिसमें 4 नए चेहरे रिवील किए गए थे। ये चेहरे हैं-तेजस्वी प्रकाश, करन कुंद्रा, अफसाना खान और सिंबा नागपाल। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस हैं। वह ‘संस्कार-धरोहर अपनों की’, ‘स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर’, ‘पहरेदार पिया की’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

तेजस्वी प्रकाश की फैमिली संगीत के काफी करीब रही है। वह एक म्यूजिकल फैमिली से हैं, लेकिन पेशे से इंजिनियर रही हैं। लेकिन ऐक्टिंग में आने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने इंजनियिरिंग को अलविदा कह दिया।

​शमिता शेट्टी

navbharat times -

निशांत भट्ट के अलावा ऐक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होंगी। शमिता शेट्टी और उनके कनेक्शन रहे राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब वह भी सलमान खान के शो का हिस्सा हैं।



Source link