Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने कहा- तेजस्वी को नहीं था पसंद, इसलिए शमिता से बात करना छोड़ दिया

95


Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने कहा- तेजस्वी को नहीं था पसंद, इसलिए शमिता से बात करना छोड़ दिया

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss-15) के इस बार के वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने करण कुंद्रा की तगड़ी क्लास लगाई थी। उन्होंने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की साइड लेते हुए करण कुंद्रा (Karan Kundra) को फटकार लगाई थी और कहा था कि वह उनकी जिंदगी खराब कर देंगे। सलमान (Salman Khan) ने करण से यह तक कह दिया था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो शो खत्म होने के बाद उनका रिश्ता एक महीना भी नहीं चलेगा। अब इन सब बातों से परेशान करण ने रश्मि (Rashmi Desai) से तेजस्वी को लेकर कुछ डिस्कस किया। कहा कि तेजस्वी के प्रॉबलम्स की वजह से उन्होंने शमिता (Shamita Shetty) से बात करनी ही बंद कर दी थी।


बीते एपिसोड में करण कुंद्रा तेजस्वी के बारे में बात करते हैं। इस दौरान रश्मि उन्हें बताती हैं कि उन्हें ये रिलेशनशिप बहुत प्रभावित कर रहा है, जिस पर करण कहते हैं कि यह रिश्ता एकदम टॉक्सिक हो चुका है क्योंकि जब भी वह कुछ तेजा को समझाने जाते हैं, वो रिएक्ट कर देती है। तब रश्मि करण को समझाती हैं, ‘तू उसे सिक्योर फील कराता है, लेकिन वह रिलेशनशिप में इनसिक्योर फील करती है।’ करण कहते हैं कि उन्होंने इसीलिए शमिता से दूरी बना ली। उन्होंने बताया, ‘जब मैं शमिता शेट्टी से बात करता था, कोई परेशानी डिस्कस करता था तो वह बहुत अच्छे से समझाती थीं। लेकिन तेजस्वी को उससे समस्या थी, तो मैंने शमिता से बात ही बंद कर दी।’ उन्होनें तेजा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, ‘उसे दिक्कत थी, इसलिए मैं पीछे हटा, नहीं तो शमिता मुझे अच्छे से ही गाइड करती थी।’

इस बातचीत में आगे उमर भी जुड़े। उन्होंने करण से कहा कि वह (उमर) कभी तेजा की प्रायोरिटी नहीं थे। उमर को हमेशा लगता था कि उनकी और तेजा की दोस्ती फेक है। फिर करण उमर को समझाते हैं कि गेम में उसकी प्रायोरिटी अलग है और रिशतों में अलग। उमर कहते हैं कि तेजस्वी ने उन्हें कभी भी किसी टास्क में प्रायोरिटी के साथ नहीं बचाया है। उसके लिए तो हमेशा से निशांत भट्ट औ विशाल कोटियान ही थे।

इसके बाद करण उमर की कही बातें तेजस्वी को बताते हैं। तेजस्वी ये सब सुनकर स्पीचलेस हो जाती हैं। वह कहती हैं कि उमर एक ऐसा है, जो राखी सावंत और रश्मि देसाई के साथ बैठ रहा है। इसके बाद दोनों उमर के पास जाते हैं और उसे समझाने की कोशिश करते हैं कि वह यानी तेजस्वी हमेशा उसके लिए खड़ी रही है लेकिन उमर अभी थोड़ा सेल्फिश हो गया है। इसके बाद उमर और करण के बीच भी बातें होती हैं और दोनों इस टॉपिक को यहीं बंद करने का तय करते हैं। करण उमर से कहते हैं कि उसने राखी और राजीव की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया है, और उसे याद दिलाता है कि उसकी खुद की एक पर्सनालिटी है, जो पहले भी कई मुद्दों पर उभर कर सामने आई थी।

करण उमर को तेजा के साथ तीनों की दोस्ती भी याद दिलाते हुए कहते हैं कि सभी उन तीनों की दोस्ती के बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें ये दोस्ती टूटने नहीं देनी चाहिए क्योंकि यह सचमुच की है। ‘दोस्ती को किसी की बुरी नजर न लगे’ कहते हुए करण लकड़ी को भी टच करते हुए दिखाई देते हैं।

Bigg Boss 15: सलमान खान ने प्राइज मनी बढ़ाने का दिया ऐसा टास्क, कंटेस्टेंट हो गए ‘पानी-पानी’navbharat times -Bigg Boss 15, Weekend Ka Vaar: उमर रियाज पर बुरी तरह भड़के सलमान, बोले- दिमाग नहीं है क्या?navbharat times -Bigg Boss 15: सलमान का करण पर फूटा गुस्सा- तुम तेजा की जिंदगी खराब कर दोगे, एक महीने भी…

karan tejaswwi





Source link