Bigg Boss: कविता कौशिक के पति ने रुबीना दिलैक के हसबैंड पर लगाए गंभीर आरोप- ‘रात में गलत वक्त पर…’

324


नई दिल्लीः टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक बिग बॉस में अपनी एंट्री को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने शो के अंदर अपने आप को मजबूत रखने की भरपूर कोशिश की. बिग बॉस के घर में पहले कविता एजाज खान से लड़ाई को लेकर चर्चा में रहीं और उसके बाद रुबीना दिलैक के साथ उनकी नोंक-झोंक हुई. बीच में कुछ दिन के लिए वे शो से बाहर भी रहीं लेकिन बाद में उन्होंने दूसरी बार एंट्री की. अब कविता शो से बाहर आ चुकी हैं तो उनके हसबैंड ने रुबीना के पति को घेरा है. कविता के पति रोनित ने ट्विटर पर अभिनव को लेकर कुछ शॉकिंग बातें लिखी हैं. 

ये भी पढ़ें-Kangana का ये रवैया देख लोग हैरान, मजेदार अंदाज में Hrithik Roshan से मांग रहे माफी

रोनित का खुलासा
रोनित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिना नाम रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को टारगेट किया है. रोनित ने लिखा, ”मैं अब सच यहां बताता हूं… इतने जेंटलमैन भी नहीं हैं, जिनकी हम बात कर रहे हैं, उनको शराब की जबरदस्त प्रॉब्लम है और शराब के नशे में धुत होकर (KK) कविता कौशिक से बात करने और उन्हें गलत वक्त पर मिलने के लिए बुलाने को रातभर मैसेज किया करते थे. इतना परेशान करते थे कि वह कई बार पुलिस भी बुला चुकी हैं.”

रोनित ने बताया, अभिनव ने अपनी फिल्म के लिए मांगा था हमारा घर
रोनित ने एक और ट्वीट में लिखा है, ”यह वही इंसान है जिसने हमसे अपनी फिल्म के लिए हमारा घर मांगा था, वो फिल्म जिसे हमने फ्री में किया था और अपना घर दिया था क्योंकि वह जाहिर वजहों के चलते अपने घर पर शूट नहीं कर सकते थे! और अब ये बोल रहा है उसी लेडी को कि मारेगा उसको? मर्द? वाकई??”

रुबीना से झगड़े के बाद ही बाहर हुईं कविता
मालूम हो कविता दूसरी बार बिग बॉस के घर में आईं तब भी उनका रुबीना से झगड़ा कम नहीं हुआ. रुबीना दिलैक ने इस बार अपनी इमेज, होस्ट सलमान की नजरों में अच्छी बनाई थी और कविता बिग बॉस से बाहर हुईं. पत्नी के घर से बाहर निकलते ही रोनित ने अपने पोस्ट के जरिए रुबीना और अभिनव को लेकर हैरान कर देने वाली बातें लिखी हैं. रोनित की इस पोस्ट का जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो तमाम ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें ही गलत ठहरा रहे हैं. तमाम यूजर्स ने कविता को लेकर भी अनाप-शनाप बातें लिखी हैं. 

 





Source link