हैदराबाद गैंग रेप के दो आरोपियों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

213
हैदराबाद
हैदराबाद गैंग रेप के दो आरोपियों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

तेलंगाना के हैदराबाद में 27 नवंबर को हुए एक महिला पशु चिकित्सक के रेप और मर्डर के चार में से दो आरोपियों के लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. हैरान हो जाएंगे जब आपको ये पता चलेगा कि यह दो आरोपीयों ने इससे पहले भी 9 महिलाओं के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है.

इसका खुलासा हैदराबाद रेप-मर्डर की जांच करने वालों ने किया है. उनका कहना है कि पूछताछ के दौरान इन दो आरोपियों ने माना था कि उन्‍होंने नौ महिलाओं का रेप कर उसे जिन्दा जला दिया था. बाद में ये चारों हैदराबाद पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए थे.

फिलहाल साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जनकारी के आधार पर कर्नाटक में पड़ताल कर रही है, क्योंकि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों में हुईं थी मोहम्‍मद आरिफ, जे नवीन, जे शिवा और चेन्‍नाकेशवुलू ने महिला पशु चिकित्‍सक के साथ रेप किया था और बाद में उसे जलाकर मार दिया था.

gnfjmj -

जैसे ही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि ‘कस्‍टडी में लेने के बाद हम तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे. इन चार में से दो ने इस बात का खुद ही खुलासा किया है. जिसके चलते अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीम भेजी हैं.

यह भी पढ़ें : उन्नाव केस : बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप को कोर्ट ने दोषी करार किया

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ‘आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने बताया कि उन्‍होंने हाइवे पर वेश्‍याओं, हिजड़ों समेत कई महिलाओं का यौन शोषण किया था. जिसमें से 9 महिलाओं को उसी तरह जलाकर मार दिया था. जब सरकार द्वारा नियुक्त स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम से 6 दिसंबर को हुए एनकाउंटर की जांच करने को कहा गया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गठित तीन सदस्यों का आयोग भी इस एनकाउंटर की जांच कर रहा है.