Bhopal News Today Live: जमीनी विवाद में टंकी पर चढ़ा परिवार, पानी पीने गई मासूम से हैवानियत… भोपाल की बड़ी खबरें जानें

9
Bhopal News Today Live: जमीनी विवाद में टंकी पर चढ़ा परिवार, पानी पीने गई मासूम से हैवानियत… भोपाल की बड़ी खबरें जानें

Bhopal News Today Live: जमीनी विवाद में टंकी पर चढ़ा परिवार, पानी पीने गई मासूम से हैवानियत… भोपाल की बड़ी खबरें जानें

Bhopal News Today Live: मध्यप्रदेश की राजधानी में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की है। वहीं, नजीराबाद इलाके में एक परिवार जमीन विवाद को लेकर पानी टंकी पर चढ़ गया। वीवीआईपी रोड पर चलती कार में आग लग गई है।

 

भोपाल की बड़ी खबरें
भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News Latest Update) में पानी पीने गई मासूम के साथ एक शख्स ने हैवानियत की है। पूरा मामला कोलार थाना क्षेत्र का है। वहीं, भोपाल के नजीराबाद इलाके में जमीन विवाद को लेकर एक परिवार टंकी पर चढ़ गया। बाद में प्रशासन ने समझाइश देकर परिवार को उतारा है। इसके साथ ही राजधानी भोपाल की वीवीआईपी सड़क पर एक कार में आग लग गई।

पानी टंकी पर चढ़ गया परिवार


भोपाल में एक परिवार जमीनी विवाद को लेकर नजीराबाद से आकर टंकी पर चढ़ गया। यह पहली बार नहीं है, दूसरी बार भी मार्च महीने में वह परिवार टंकी पर चढ़ा था। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रशासन के साथ मिलकर नीचे उतारा था। करीब 2 महीने बीत जाने के बावजूद भी उसका सहयोग नहीं हो पाया। वह अपने परिवार के साथ टंकी पर चढ़ गया है। कमल नामदेव नसीराबाद का रहने वाला है। वह अपनी बूढ़ी मां और दो भाइयों के साथ टंकी पर गया है। लगातार प्रशासन की टीम उसे उतारने के लिए प्रयास कर रही है। हर संभव मदद करने की बात कह रही है कि पुलिस प्रशासन एसडीएम की टीम समेत तमाम पदाधिकारी घटनास्थल पर जागीराबाद क्षेत्र में जेल पहाड़ी पर बनी टंकी के पास पहुंच गए हैं।

पानी लेने गई मासूम से हैवानियत

भोपाल में 10 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। कोलार थाना क्षेत्र के दामखेड़ा में रहने वाले शख्स ने वारदात को अंजाम दिया है। मासूम अपनी दादी के साथ कूड़ा बिनने का काम करती थी। उसे प्यास लगी तो वह अपने पड़ोस में रहने वाले 65 वर्षीय शख्स के घर पहुंची। उस शख्स ने नाबालिग को अकेला देख मौके का फायदा उठाते हुए उसे अंदर बुलाया। पानी देने के लिए और फिर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस पूरे मामले में पीड़िता ने अपनी दादी को बात बताई है। इसके बाद उसकी दादी की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

कार में लगी आग

भोपाल की सड़क पर कार तेजी सड़कों पर दौड़ रही थी। कार सवारों को जरा भी अंदाजा नहीं थी कि उनके साथ कोई हादसा हो सकता है। यह कार चलते-चलते आग के गोला में बदल गई। घटना प्रसिद्ध बिड़ला मंदिर के सामने से गुजर रही एक कार में अचानक आग लग गई। कमाल की बात तो यह कि कार में सवार लोगों को पता भी नहीं था कि उनकी कार में आग लग चुकी है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News