BB OTT 2: पहली बार रविवार नहीं सोमवार को हो रहा ग्रैंड फिनाले, कौन जीतेगा शो! कितनी है प्राइज मनी?

5
BB OTT 2: पहली बार रविवार नहीं सोमवार को हो रहा ग्रैंड फिनाले, कौन जीतेगा शो! कितनी है प्राइज मनी?

BB OTT 2: पहली बार रविवार नहीं सोमवार को हो रहा ग्रैंड फिनाले, कौन जीतेगा शो! कितनी है प्राइज मनी?

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले तेजी से नजदीक आ रहा है, जिससे फैंस इसकी डेट भी जानने के लिए एक्साइटेड हैं। फाइनलिस्ट खिताब के लिए आपस में एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं और शो का विनिंग प्राइज अपने विनर का इंतजार कर रही है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 2′ देशभर में दर्शकों को लुभाते हुए सनसनीखेज हिट रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो की टीआरपी आसमान छू रही है, जिससे फिनाले के आसपास जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा हो गई है। हर बीतते दिन ने फैंस को और अधिक उतावला कर दिया है, क्योंकि इस सीज़न के ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा है। अब, आइए ग्रैंड फिनाले की तारीख, फाइनलिस्ट और विनिंग प्राइज को लेकर सबकुछ बताते हैं।

‘बीबी ओटीटी 2’ ने बेहद ही रोमांचक मोड़ ले लिया है। सलमान खान ने एक एपिसोड के दौरान खास घोषणा की, जिसमें शो को दो सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया। 14 अगस्त यानी अगले सोमवार को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। बीती रात सलमान खान ने इसकी घोषणा की कि इस बार फिनाले सोमवार को होगा। बिग बॉस में ऐसा कभी नहीं हुआ कि ग्रैंड फिनाले मंडे को हो लेकिन इस बार ऐसा ही हो रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले

ग्रैंड फिनाले कब है?

जहां तक फाइनलिस्ट की बात है, अभिषेक मल्हन ने पहले ही ग्रैंड फिनाले में जगह पक्की कर ली है। अभिषेक दिए गए टास्क में जीते। उन्होंने पूजा भट्ट को हराकर टॉप तीन में अपनी जगह पक्की कर ली है। बाकी बचे दो फाइनलिस्ट अभी तय नहीं हुए हैं। इस बीच एल्विश यादव, मनीषा रानी और जिया शंकर जैसे नाम दावेदारों के रूप में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। लेकिन रिजल्ट आने के बाद ही ये सब पता चलेगा।

bigg boss ott 2 winner

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर

कौन होंगे टॉप 3?

जैसे-जैसे अटकलें तेज हो रही हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का विजेता और रनर अप सबके लिए सनसनीखेज बनता जा रहा है। कई लोगों का मानना है कि अभिषेक मल्हन या एल्विश यादव ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार हैं, जबकि टेलीविजन हस्ती जिया शंकर को रनर अप का दावेदार माना जा रहा है। केवल सही समय ही इस सीज़न के परिणाम का खुलासा करेगा यानी की ग्रैंड फिनाले का इंतजार करना होगा।

bigg boss ott 2 contestants

बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का प्राइज मनी

शो की प्राइज मनी को लेकर एक दिलचस्प खुलासा लाइव फीड के दौरान सामने आया। मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को विनर की प्राइज मनी पर चर्चा करते सुना गया। मनीषा ने जीत का एक हिस्सा अभिषेक के साथ शेयर करने को लेकर कहा, ‘अगर मैं शो जीतती हूं, तो मैं तुम्हें 25 में से 5 लाख दूंगी। वैसे भी, तुम्हें पैसे की जरूरत नहीं है।’ अभिषेक ने उनके दोस्ताना पर कहा कि ठीक है। इस बातचीत के आधार पर, ऐसा लगता है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर को 25 लाख रुपये मिलेंगे, जो 2021 में पिछले सीज़न की विनर दिव्या अग्रवाल को भी दिया गया था।

navbharat times -Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु की बेटी के दिल में थे दो छेद, तीन महीने की देवी लड़ रही थी जिंदगी की लड़ाई

navbharat times -Pooja Vs Abhishek: &amp#39;आप छोटे लोग हैं&amp#39;, घरवालों पर जमकर बरसीं पूजा भट्ट, ट्विटर पर एकजुट हुई जनता बोली- ढोंगी औरत

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ कंटेस्टेंट्स

बता दें कि शो में अब तक बचे कंटेस्टेंट्स में अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव, जिया शंकर, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और जद हदीद हैं। इस रविवार को इनमें से कोई एक घर से बेघर हो जाएगा।