BB 16: एक-दूसरे की पीठ में घोंपा जाएगा नॉमिनेशन का खंजर, प्रियंका-अंकित के बीच आई दरार!

221
BB 16: एक-दूसरे की पीठ में घोंपा जाएगा नॉमिनेशन का खंजर, प्रियंका-अंकित के बीच आई दरार!

BB 16: एक-दूसरे की पीठ में घोंपा जाएगा नॉमिनेशन का खंजर, प्रियंका-अंकित के बीच आई दरार!

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में एक बार फिर से एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन टास्क होगा, जिसमें कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की पीठ पर ‘खंजर’ घोंपते नजर आएंगे। इस हफ्ते के नॉमिनेशन की प्रक्रिया का प्रोमो सामने आया है, जिसमें शालीन भनोट को प्रियंका चाहर चौधरी नॉमिनेट करती नजर आ रही हैं। इसी वजह से इनका जबरदस्त झगड़ा होता है, जो रुकने का नाम नहीं लेता है। इस जुबानी जंग में अंकित गुप्ता भी प्रियंका से इरिटेट होते दिखाई देते हैं, जिस वजह से प्रियंका का दिल टूट जाता है। आइये आपको बताते हैं कि प्रोमो में क्या-क्या दिखाया गया है।

Bigg Boss 16 के इस वीक के नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सदस्यों को दो में से एक कंटेस्टेंट्स को चुनना है और दूसरे की पीठ में नॉमिनेशन का खंजर घोंपना है। सौंदर्या शर्मा ने टीना दत्ता की बजाय निमृत कौर अहलूवालिया को नॉमिनेट किया। एमसी स्टैन ने प्रियंका चाहर चौधरी की जगह सुम्बुल तौकीर खान की पीठ में नॉमिनेशन का खंजर घोंपा। अब्दू रोजिक ने प्रियंका चाहर चौधरी तो अर्चना गौतम ने सुम्बुल को नॉमिनेट किया। इस दौरान सुम्बुल ये कहती हैं, ‘जब मैं कुछ नहीं बोलती तो बोलते हैं कि कुछ नहीं करती और अगर कुछ बोल देती हूं तो बहुत ज्यादा तकलीफ हो जाती है।’

शालीन को प्रियंका ने किया नॉमिनेट
बिग बॉस फिर से शालीन भनोट का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘इस समय 150 ग्राम चिकन के लिए नहीं, लेकिन नॉमिनेशन के लिए भी आगे आना पड़ेगा।’ इसके बाद वो प्रियंका को नॉमिनेट करते हैं। वो कहते हैं कि उन्होंने एक इंसान की बीमारी का मजाक बनाया है। फिर प्रियंका ने भी शालीन को नॉमिनेट किया और कहा, ‘इंसान रियल नहीं रह सकता तो उसे रिएलिटी शो में ही नहीं रहना चाहिए।’

Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा को राखी सावंत ने लगाई फटकार, कहा- देखना 6 महीने बाद फिर नया रेप केस ले आएगी
शालीन-प्रियंका की लड़ाई से अंकित हुए परेशान
नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी शालीन और प्रियंका की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं लेती है। दोनों गार्डन एरिया में भी खूब तू तू-मैं-मैं करते हैं। ये सब देख अंकित को भी गुस्सा आ जाता है, वो प्रियंका से इरिटेट हो जाते हैं।

अंकिता और प्रियंका में आई दरार
अंकित गुप्ता फिर प्रियंका से कहते हैं, ‘अरे हो गया अब तुम भी तो एक ही बात का राग लगा रही हो। एक बात तो 50 बार रिपीट करने से कोई फायदा नहीं है।’ ये सुनकर प्रियंका को बुरा लगता है। वो बाद में अंकित से कहती हैं, ‘अपना ये एटिट्यूड ऐसे ही रखना।’ फिर बीच में साजिद खान दखलअंदाजी करते हुए कहते हैं कि ये एटिट्यूड नहीं है। तभी प्रियंका बीच में ही बोल पड़ती हैं, ‘साजिद जी आपको नहीं पता है, मैंने झेला है 2 साल।’ ये बात अंकित को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है और वो नाराज हो जाते हैं। क्या अंकित और प्रियंका के बीच बन रही है फासलों की दीवार? ये तो आज के एपिसोड (1 नवंबर 2022) में ही देखने को मिलेगा।