BB 16 Live: सुम्बुल-निमृत की सलमान खान ने लगाई क्लास, अब्दु रोजिक की घर से विदाई

20
BB 16 Live: सुम्बुल-निमृत की सलमान खान ने लगाई क्लास, अब्दु रोजिक की घर से विदाई

BB 16 Live: सुम्बुल-निमृत की सलमान खान ने लगाई क्लास, अब्दु रोजिक की घर से विदाई

बिग बॉस 16 का शनिवार का वार बेहद खास रहा। अब्दु रोजिक कि विदाई ने हर किसी को रुला दिया। किसी ने सोचा नहीं था कि अब्दु रोजिक ऐसे बीच में शो से निकल जाएंगे। शिव ठाकरे, स्टैन, सुम्बुल और निमृत समेत कई कंटेस्टेंट छोटे भाईजान के जाने से काफी रोए। वहीं सलमान खान ने सिमी ग्रेवाल के साथ खास बातचीत की। उन्होंने शो के कंटेस्टेंट ही नहीं अपनी लाइफ को लेकर भी बातचीत करते दिखे। आइए बताते हैं बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड, 14 जनवरी 2023 का एपिसोड।

सुम्बुल को क्या समझाया सलमान खान ने
सुम्बुल को लेकर सलमान खान ने कहा कि वह अपने परिवार और बिग बॉस के दोस्तों को लेकर थोड़ा क्लीयर रहे। वह घरवालों से भी दोस्तों की साइड नहीं ले पाती हैं और न ही अपने परिवार का स्ट्रॉन्ग पक्ष रख पाती हैं।

निमृत को सलमान खान ने ये कहा
निमृत के जब पिता घर में आए थे तो दोनों पिता-बेटी की बहस हुई थी। इस बातचीत में निमृत ने कहा था कि उनके पिता हमेशा उन्हें प्रेज नहीं करते हैं। इसी को लेकर सलमान खान ने निमृत को समझाया कि वह अपने पिता की बात सुनने को ही तैयार नहीं थीं। जबकि पिता ने उन्हें हरेक जरूरी बात बताई थी। उनके पिता आर्मी से आते हैं और वह अनुशासन और सब जरूरी बातों को समझा रहे हैं। निमृत को अकेले खेलने की भी सलाह उन्होंने दी।

क्या सलमान खान को मिले हैं 1000 करोड़ रुपये?
एंकर दिबांग ने सलमान खान से पूछा कि क्या बिग बॉस होस्ट करने का सच में 1000 करोड़ रुपये मिला है। इस पर सलमान कहते हैं कि इसका एक टका भी नहीं मिला। ऐसा नहीं है। सलमान खान ने ये भी कहा कि इस बार के कंटेस्टेंट काफी इंट्रस्टिंग है। शो अच्छा रहा है।

शालीन-टीना की किसने की झंड
संदीप ने शालीन से सबसे पहले पूछा कि उन्हें टीना के शालीन से नहीं मिलना। वह शालीन भनोट से मिलना चाहते हैं। वह बहुत फायर इंसान हैं। मगर शो में वह कहीं खो गए। वह सिर्फ शो में टीना-टीना करते रहे। प्यार करने के लिए सिर्फ बिग बॉस को क्यों चुना। इस पर शालीन कहते हैं कि इस शो में इमोशंस का काफी उतार चढ़ाव होते हैं। इस दौरान आपको किसी का साथ मिलता है तो आप उस बहाव में बह जाते हैं। मैं थोड़ा इमोशनल फूल भी बन जाता है।

टीना दत्ता ने शालीन को लेकर क्या कुछ कहा
पत्रकार दिबांग के सवाल पर टीना दत्ता ने कहा कि उन्होंने कभी भी उन्हें पोट्रे नहीं किया है। न ही वह छोटे बच्चा है। मैंने हमेशा क्लीयर किया है कि हम बात नहीं करते हैं। बल्कि वही कहते थे कि हम शो के बाहर जाकर बात कर लेंगे। इस पर संदीप सवाल करते हैं कि टीना आपकी जो केमिस्ट्री स्टैन के साथ वो शालीन के साथ क्यों नहीं है। जब शालीन आपके बहकावे में आ जाते हैं तो आप फ्रैंड्स कहते हैं। इस पर टीना दत्ता कहती हैं, मैं इन्हें नहीं जानती हैं। मैं हमेशा डरती हूं कि मैं उन्हें नहीं जानती हूं। इसीलिए मैं हमेशा सोचती हूं कि घर के बाहर बात करूं।

शालीन-टीना आप एकदम फेक हैं
दिबांग ने शालीन भनोट और टीना दत्ता को लेकर कहा कि आप दोनों बहुत फेक लग रहे हैं। प्लास्टिक के फूलों की तरह लग रहे हो। इस पर सलमान खान ने कहा कि ये शो ऐसा है कि आप कुछ भी कर रहे हो तो आपको जवाब देना होगा।

टीना ने कहा कोई फ्यूचर नहीं
टीना दत्ता ने कहा कि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है। फिर दिबांग ने शालीन भनोट से पूछा कि तुम्हारे में कहां से इतनी हिम्मत आई कि आप सलमान से पूछो कि आप टीना पर इतना कठोर मत हो। इस पर शालीन अपनी बातें घुमाते रह गए और जवाब नहीं दे पाए।

टीना दत्ता का प्लान B क्या है?

दिबांग ने टीना दत्ता से काफी सीधे सपाट सवाल पूछे हैं। टीना से पूछा कि अब शालीन भनोट तो नहीं है। क्या उनका कोई प्लान बी है। इस पर प्रियंका ने टीना का प्लान बी बताया। दिबांग ने प्रियंका को भी साफ किया कि वह किनका साथ दे रही हैं। ये कागज के फूल की तरह की है। कहीं ये डूबे तो आपको भी ले डूबेगा। इस पर सलमान खान ने भी कहा कि प्रियंका अपना टाइम वेस्ट कर रहे हैं।

अंकित के जाने के बाद से प्रियंका खो गई हैं
संदीप ने प्रियंका को लेकर बातचीत की कि प्रियंका शो में खो गई हैं। आप टीना दत्ता और शालीन के बीच लवगुरु बनकर रह गई हैं। प्रियंका ने कहा कि अंकित के जाने के बाद से थोड़ा बदलाव जरूर आया है।

स्टैन की तारीफों के पुल

एमसी स्टैन की काफी तारीफ हुई। दिबांग ने कहा कि स्टैन एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने रैपर के लिए रास्ते खोले हैं। स्टैन कहते हैं कि उन्होंने भरोसा किसपर करें या किसपर न। दिबांग ने पूछा कि कौन वो सदस्य है आपकी फैन फ्लोइंग लेने की कोशिश करते हैं। इस पर स्टैन ने अर्चना का नाम लिया।

दिबांग ने अर्चना की खींची टांग

दिबांग ने अर्चना से कहा कि आपकी जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता है। इस पर अर्चना ने कहा कि सलमान खान ने कहने के बाद से वह बदल रही हैं। इस पर संदीप ने कहा कि आपकी इमेज की धज्जियां नहीं उड़ेंगी इस तरह गाली गलोज करने से। इस पर वह कहती हैं कि मैं सबकुछ बदल रही हूं।

शिव से पूछे ये तीखे सवाल

शिव से दिबांग ने पूछा कि आप बहुत सोच समझकर चाल खेलते हैं। क्यों दोस्तों का खुलकर स्टैंड नहीं लेते। इस पर शिव कहते हैं कि वह अगर निमृत की लड़ाई में पड़ेंगे तो उनकी इंडिविजुअल गेम खराब हो रही है।

टीना दत्ता और शालीन के बीच क्या बात हुई

शालीन ने टीना दत्ता को बुलाकर अकेले में बात की। इस दौरान शालीन ने टीना से कहा कि वह उनके पीछे से कभी उनके बारे में बात न करें। शालीन और टीना इस बीच बहस करने लगती हैं। शालीन कहते हैं कि वह उनके बारे में बात न करें।

असल जिंदगी में सलमान खान हो जाते हैं कंफ्यूज

सिमी ग्रेवाल ने सलमान खान से बातचीत की। भाईजान ने उनके सभी सवालों के जवाब दिए। इस दौरान सलमान खान से उन्होंने पूछा कि आप कभी लाइफ में कंफ्यूज हुए हैं। इस पर सलमान खान ने कहा कि हां वह असल जिंदगी में हुए हैं। मगर वह इतने क्लियर रहते हैं कि कब क्या करना है। जो भी होगा साफ रखते हैं। अपने पार्ट से वह क्या क्वालिटी देखना पसंद करते हैं सलमान खान, इसपर भाईजान ने बताया कि वह शांति की क्वालिटी पसंद करेंगे।

बिग बॉस 16 से अब्दू रोजिक की विदाई
अब्दू रोजिक को लेकर बिग बॉस ने ऐलान किया कि छोटे भाईजान ने प्रोफेशनल कमिटमेंटमेट्स की वजह से उन्होंने घर से बाहर जाने का फैसला लिया है। अब्दू रोजिक और उनकी टीम ने वॉलेंटरी एग्जिट लेना का फैसला लिया है। बिग बॉस ने ये भी बताया कि ऐसा शो में पहली बार हुआ है। वह शो के बाहर अन्य कामों के चलते शो छोड़ रहे हैं। इसी के साथ घर का माहौल गमगीन हो जाता है।

अब्दू रोजिक ने जाते जाते सबको रूला दिया
अब्दू रोजिक से मिलते हुए साजिद खान की आंखों में आंसू आ गए। वहीं स्टैन और शिव भी रोने लगे। प्रियंका, अर्चना और सौंदर्या का चेहरा भी उतर गया। वहीं शिव ठाकरे शुरुआत में कुछ बोल ही नहीं पाए। बाद में वह खुद को रोक नहीं पाए और खूब रोने लगे।