Balasore Train Accident: ट्रेन हादसे पर खेल जगत के दिग्गजों ने जताया शोक, जान गंवाने वाले यात्रियों को दी श्रद्धांजलि

19
Balasore Train Accident: ट्रेन हादसे पर खेल जगत के दिग्गजों ने जताया शोक, जान गंवाने वाले यात्रियों को दी श्रद्धांजलि


Balasore Train Accident: ट्रेन हादसे पर खेल जगत के दिग्गजों ने जताया शोक, जान गंवाने वाले यात्रियों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: ओडिशा के बालासोर जिले में बीते शुक्रवार 2 जून को तीन ट्रेनें हादसे का शिकार हो गईं। शाम को हुए इस हादसे में तकरीबन 237 यात्रियों की मृत्यु हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि 900 से अधिक यात्री घायल हैं। कुछ यात्री काफी ज्यादा चोटिल हैं और अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहे हैं। घायलों का इलाज बालासोर, भद्रक, मयूरभंज, कटक और जाजपुर के हॉस्पिटल में चल रहा है। बता दें कि दुर्घटना में मौत होने वाले यात्रियों की संख्या अभी और बढ़ सकती है, इस बात की भी आशंका जताई जा रही है।कैसे आपस में टकराई ट्रेनें?

शुक्रवार शाम को तकरीबन 7 बजकर 20 मिनट के वक्त ओडिशा के बालासोर में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियां पटरी से उतर गईं। साइड वाले ट्रैक से शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस जा रही थी। गौरतलब है कि बेपटरी हुईं बोगियां साइड वाले ट्रैक पर कोरोमंडल एक्सप्रेस की बोगियों से टकरा गईं। इसके बाद चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस की बेपटरी हुईं बोगियां एक अन्य ट्रैक पर मालगाड़ी से टकरा गईं।

IPL 2023 Final: रविंद्र जडेजा ने लगाया जीत का चौका, पांचवीं बार चैंपियन बना सीएसके, फाइनल में चूक गई गुजरात

बालासोर में हुए इस दर्दनाक ट्रैन हादसे को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स ने अपना दुख साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर दुर्घटना में गुजरे यात्रियों को श्रद्धांजलि दी है।

वीरेंद्र सहवाग

ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस से जुड़े इस दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति संवेदना और हादसे में चोटिल होने वाले यात्रियों के जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना।

हरभजन सिंह

ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक अन्य पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई रेल दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। विचार और प्रार्थना उन लोगों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने निकट और प्रियजनों को हादसे में खो दिया। हरभजन ने ओडिशा की सरकार और मिनिस्ट्री ऑफ़ रेलवेज से यात्रियों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने की अपील भी की है।

युवराज सिंह

मैं उन सभी के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में अपनी जान गंवाई। घायलों के जल्द ही ठीक होने के लिए मेरी प्रार्थना।

वीवीएस लक्ष्मण

ओडिशा में हुए इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बारे में जानकर बेहद निराशा हुई। मैं घायलों के जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करता हूं और उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।
Coromandel Express Accident: यात्रियों के बिखरे सामान, खून से सनी पटरियां और लाशों की कतार…बालासोर में मौत का सन्नाटाnavbharat times -कानों को चीर देने वाली आवाज और फिर हर तरफ कटी-दबी लाशों का ढेर… कोरोमंडल एक्सप्रेस हादसा की आंखोंदेखीnavbharat times -Vande Bharat Express: गोवा-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन समारोह कैंसल, कोरोमंडल एक्सप्रेस हादसे के बाद सरकार का फैसला



Source link