Bade Acche Lagate Hai 2 को लेकर एकता कपूर ने मजाक-मजाक में कर दिया बड़ा खुलासा

99


Bade Acche Lagate Hai 2 को लेकर एकता कपूर ने मजाक-मजाक में कर दिया बड़ा खुलासा

टीवी पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉप्‍युलर शो ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन (Bade Acche Lagate Hai 2) की शुरुआत होने वाली है। पहले सीजन में जहां राम कपूर और साक्षी तंवर ने लीड रोल प्‍ले किया था, वहीं इस बार सीजन-2 में नुकल मेहता (Nakul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) की जोड़ी नजर आएगी। ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। शो में राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी (Sakshi Tanwar) की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। ऐसे में सीजन-2 को लेकर फैन्‍स में खूब उत्‍साह है। इंस्‍टाग्राम पर राम कपूर और साक्षी तंवर के साथ एकता कपूर ने एक लाइव सेशन किया, जिसमें हंसी-मजाक में ही एकता ने शो को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है।

ये होगी शो की नई कहानी
लाइव चैट के दौरान एकता ने कहा कि ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा। वह इस शो को टीआरपी बटोरने के लिए नहीं बना रही हैं, बल्‍क‍ि वह एक अच्‍छी कहानी कहना चाहती हैं। एकता कहती हैं, ‘आज की नई जेनरेशन 30 साल की उम्र में शहरों में अकेलेपन का दर्द नहीं जानती है। इसलिए कहानी के जरिए उन्‍हें इसका अहसास करवाना जरूरी है।’ एकता ने हंसी मजाक करते हुए कहा कि नई कास्‍ट में दिशा परमार पिछले सीजन की साक्षी की तरह ही खूबसूरत हैं, जबकि नकुल कहीं से भी राम कपूर की तरह नहीं दिखते हैं।


‘राम कपूर जैसा पेट नहीं दिखेगा’
राम कपूर ने एकता से पूछा कि लीड रोल में जो ऐक्‍टर हैं, क्‍या वह उनकी तरह ही ‘बड़े’ हैं, इस पर साक्षी ने मजाक करते हुए कहा, ‘शो में राम के कैरेक्‍टर को दिखाने के लिए एक बड़ा खास प्‍लॉट था कि उनका पेट दिखना चाहिए। लेकिन अफसोस कि नए लीड ऐक्‍टर के पास वो नहीं है।’

दो-तीन दिन में आएगा शो का प्रोमो
शो को लेकर हर किसी में यही दिलचस्‍पी है कि आख‍िर इसका प्रामो (Bade Acche Lagate Hai 2 Promo) कब आएगा। लाइव सेशन के दौरान हंसी-मजाक में इसका भी खुलासा हो गया। एकता ने कहा कि दो-तीन दिन में प्रोमो आ जाएगा। एकता ने इस दौरान कहा कि उन्‍होंने कई ऐक्‍टर्स के साथ काम किया है, लेकिन कोई वह यह बताना चाहती हैं कि साक्षी तंवर, स्‍मृति ईरानी, राम कपूर और रॉनित रॉय जैसा कोई दूसरा ऐक्‍टर उन्‍हें अभी तक नहीं मिला है।

‘बड़े अच्‍छे लगते हैं 2’ में नकुल मेहता के ऑपोजिट दिशा परमार? शूट की तस्‍वीर आई सामने
navbharat times -‘Bade Acche Lagte Hain 2’ में Disha Parmar की एंट्री, Nakul Mehta संग 8 साल बाद जमी जोड़ी





Source link