AAP विधायक के काफिले पर हमला,एक कार्यकर्ता की मौत

crime
AAP विधायक के काफिले पर हमला,एक कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बम्पर जीत के बाद महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है. जबकि एक शख्स घायल हुआ है.

AAP सांसद संजय सिंह ने इस मामले को लेकर कहा काफिले पर हमले में एक शख्स की मौत हो गई है. मृतक शख्स का नाम अशोक मान है ,वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

घटना को लेकर दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक जांच में सामने आया है कि हमलावर ने मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थी. करीब 8 से ज्यादा राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें 5 गोली मृतक अशोक को लगी है, जबकि 2 गोली घायल हरेंद्र को लगी है. हमलावर ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाई है.

दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था. उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से 6-7 गोली के खाली खोखे मिले हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :मध्य प्रदेश में एक कमरे से पूर्व सैनिक, पत्नी, बेटे की मिली लाश

इस हमले पर AAP विधायक नरेश यादव ने कहा कि ये घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, इस हमले के पीछे क्या कारण है मैं नहीं जानता. अचानक ही चार गोलियां चलीं. जिस गाड़ी में मैं था, उसपर भी हमला किया गया