मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर कसा तंज, झूठ की घिनौनी राजनीति का लगाया आरोप

0
मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर कसा तंज, झूठ की घिनौनी राजनीति का लगाया आरोप

कहते है कि शराब का नशा एक बार छूट जाता है, लेकिन राजनीति का नशा नेताओं के सर चढ़ कर बोलता है. राजनीति में चाहें कोई भी हो, कुर्सी के लिए कोई किसी का भी दामन थामने के लिए हमेशा तैयार रहता है हाल में ही दिल्ली चुनाव को लेकर नेताओं की पार्टी को बदलना इस बात को साफ जाहिर करता है और हाल ही में मायावती ने कहा है कि देश में भय और तनाव का माहौल बना हुआ है.

भाजपा और कांग्रेस पर “घिनौनी राजनीति” करने और एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने का आरोप लगते हुए बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि देश में भय और तनाव का माहौल है. उन्होंने कहा कि देश की स्थिति कांग्रेस के समय से भी ज्यादा खराब हो गई है. भाजपा उससे भी दो कदम आगे है. देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है और तनाव तथा भय का माहौल बना हुआ है.

अपने जन्मदिन पर बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मायावती ने कहा बसपा अनुशासित एंव कैडर आधारित पार्टी है, जो शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में विश्वास रखती है. इसलिए हमारे कार्यकर्ता संशोधित नागरिकता कानून का विरोध करने के लिए सड़कों पर नहीं उतरे बल्कि हमारी पार्टी ने लोकसभा और राज्यसभा में इसका विरोध किया है.

यह भी पढ़ें : मुंबई के एक टीचर को राहुल गांधी और महिलाओं पर टिप्पणी करने के कारण जबरन छुट्टी पर भेजा गया

मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर यह आरोप लगाया है कि दोनों ही पार्टी एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उन्होंने झूठ की घिनौनी राजनीति कर रही है. जिसके कारण देश में डर और तनाव का माहौल बना हुआ है भाजपा को अपने विकास को अपने विकास के वादे पर काम करना चाहिए भाजपा कांग्रेस के नक्शे कदम पर चल रही है.