आनंद आयेंगे लेकर सोनम के घर बारात ,जानिए कैसा होगा इनकी शादी का कार्ड?

0

सोनम कपूर की शादी को लेकर बॉलीवुड का बाज़ार काफी ज्यादा गर्म है. आए दिन सोनम कपूर की शादी को लेकर कुछ न कुछ सुनने को मिलता है. वैसे कपूर फैमिली की लाडली की शादी की घोषणा आधिकारिक रूप से घोषित हो चुकी है. 8 मई को “फैशन दीवा” यानी सोनम कपूर की शादी की सारी जिम्मेदारी उनके माता-पिता और भाई-बहन पर है.
इस शादी को लेकर सोनम के फैन काफी ज्यादा उत्साहित है खबरों की मैंने तो बॉलीवुड ब्यूटी सोनम की शादी पर सभी मेहमानों को काफी सादगी वाले अंदाज़ यानी इकोफ्रेंडली इनविटेशन कार्ड भेजकर निमंत्रण दिया जाएग. इनविटेशन कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का है. कार्ड में नेचुरल कलर का प्रयोग किया गया है.

किस तरह की जा रही है शादी की तैयारिया ?
बताया जा रहा है कि शादी के समारोह को तीन हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन यानी 7 मई को सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड (BKS) में तकरीबन शाम 4 बजे के समय पर सोनम और आनंद की मेहंदी की रस्म होंगी. इस फंक्शन के लिया ड्रेस कोड भी तय कर लिया गया है जो की इंडियन फेस्ट‍िव-वाइट शेड में रखा गया है.
वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी भी मेगा स्टार के बच्चे की शादी हो तो उस प्रोग्राम के खत्म होने का कई टाइम निर्धारित नहीं होता है. माना जा रहा है कि दूसरे दिन यानी 8 मई (शादी वाले दिन) सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा गया है. शादी का वेन्यू रॉकलैंड, 226 बैंडस्टैंड, बांद्रा है. मेहमानों के लिया शादी का ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल रखा गया है. कहा जा रहा है की आइकोनिक अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी बहन सोनम की शादी में एक डांस परफॉर्मेंस देगी और भाई अर्जुन कपूर और सोनम के दोस्त भी उनके लिऐ डांस परफॉर्मेंस करेंगे .

सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी खबर है. और सभी लोगों सोनम को ब्राइडल लुक में देखने के लिए काफी उत्सहित भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + two =