और इस तरह फिर तार-तार हुआ दुनिया का सबसे अज़ीज़ रिश्ता…. बाप ने किये बेटी के टुकड़े

0

दुनियाभर में भारत की संस्कृति के किस्से आम हैं. हमारे देश जकी सबसे बड़ी खासियत है कि यहाँ माँ-बाप और बच्चों का रिश्ता सबसे मज़बूत और सबसे ज़्यादा करीबी होता है. लेकिन कलयुग में ये प्रथा बन गयी है कि जब भी मौक़ा मिलता इस रिश्ते के दामन मिला हो जाता है. इस बार पंजाब के लुधियाना शहर से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हत्या के लिए जो तरीका अपनाया गया और हत्या के बाद जो किया गया वो सुनकर आप शायद यकीन ना कर सकें.

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए

लुधियाना में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी. वो शख्स हत्या पर ही नहीं रुका उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के शव के टुकड़े कर चौराहे पर रख दिए और उसके बाद गालियाँ बकते हुए लाशों को बेरहमी से लातों से मारता रहा. जानकारी के अनुसार आरोपी शख्स की बेटी अपने प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही थी. इस रिश्ते की वजह से पिता की बेटी से गहरी नाराज़गी थी. इस निर्मम हत्या की वारदात के बाद लुधियाना में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

खाना खाकर की हत्या  

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक कूमकलां इलाके के गुरमेल सिंह की बेटी बलजीत कौर (35) और कुलदीप सिंह (37) के बीच करीब चार साल से प्रेम संबंध थे. बलजीत कौर शादीशुदा थी और पिछले एक साल से पति को छोड़कर प्रेमी संग लिव इन में रह रही थी. दोनों के इस रिश्ते से बलजीत कौर के पिता को आपत्ति थी.

पुलिस ने बताया कि इस हत्या को अंजाम देने के लिए आरोपी शख्स रात के समय बलजीत कौर के घर पहुंचा. इस दौरान तीनो ने साथ खाना खाया और आरोपी पिता रात को बलजीत के घर ही ठहर गया. उसके बाद देर रात को गुरमेल सिंह ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी. आरोपी पिता यहीं नहीं रुका वह दोनों के शव को रेहड़ी में डालकर चौराहे पर ले गया और गालियां देते हुए उनपर लातें बरसाता रहा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + sixteen =