-33 डिग्री ठंड से कुड़कुड़ाए Amitabh Bachchan, कुल्फी जमने वाली सर्दी में की खूब मस्ती

168
-33 डिग्री ठंड से कुड़कुड़ाए Amitabh Bachchan, कुल्फी जमने वाली सर्दी में की खूब मस्ती

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. बिग बी की ये फोटो लद्दाख (Ladakh) की है. इस फोटो को खुद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. इस फोटो में अमिताभ विंटर गेयर पहने नजर आ रहे हैं. उन्हें देख कर लग रहा है कि शायद वो Skiing करने के लिए तैयार हैं.

विंटर आउटफिट में दिख रहे अमिताभ 

अमिताभ (Amitabh Bachchan) इस फोटो में मंकी कैप और व्हाइट जैकेट पहने दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्नो स्पोर्ट्स वाले चश्मे भी लगाए हैं. हाथों में बिग बी ने ऑलिव ग्रीन कलर के ग्लव्स भी पहने हैं. अमिताभ की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही फैन्स अमिताभ की इस फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बिग बी ने किया ये ट्वीट

इस फोटो को पोस्ट करते हुए बिग बी (Amitabh Bachchan) ने लिखा, ‘T 3774 – …लदाख गया और वापस आ गया हूं… -33 डिग्री…ये सब भी मुझे ठंड से बचा नहीं पाए.’ अमिताभ की फोटो देख कर ठंड का अंदाजा लगाया जा सकता है. अमिताभ फोटो में एक ओर देख रहे हैं. फोटो के कैप्शन से पता चल रहा है कि अमिताभ बच्चन लद्दाख गए थे और अपनी फ्लाइंग विजिट को पूरा कर वे वापस भी आ गए हैं. इस कैप्शन से ये भी पता चल रहा है कि अमिताभ को काफी ठंड लगी है.

पुराने दिनों को अमिताभ ने किया याद

बदा दें, इसके अलावा इंस्टाग्राम पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक पुरानी फोटो भी पोस्ट की है. उनकी ये फोटो उनकी जवानी के दिनों की है, जब वे मास्को गए थे. फोटो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमिताभ के कितने चाहने वाले हैं. उनके ऑटोग्राफ और फोटो के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. इस फोटो के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, ‘मास्को, सोवियत यूनियन…1990 के शुरुआती दिन.’

बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी यादगार बातें वे अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं. अमिताभ की ये फोटोज भी उनके लिए काफी यादगार लग रही हैं.

ये भी पढ़ें: Indian लड़की ने ढाका के मुस्लिम लड़के से शादी के लिए अपनाया इस्लाम, NIA की जांच में नहीं मिले लव जेहाद के सबूत

Source link