राम मंदिर मुद्दे पर अमित शाह ने किया खुलासा ।

696

लखनऊ में सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा किये कामो को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार अच्छा काम कर रही है। तीन साल में मोदी ने दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाया है। आजादी के बाद से अब तक सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनकर उभरे है।

राम मंदिर जरूर बनेगा
सभी विवादों पर बात करते हुए अमित शाह राम मंदिर को लेकर भी जनता को विश्वास दिलाया है कि कानूनी तरिके से राम मंदिर जरूर बनेगा। भाजपा के अपने घोषणा पत्र में हर बार राम मंदिर के निर्माण की बात लिखी है। उन्होंने यह साफ़ तौर पर बताया कि राम मंदिर भाजपा के एजेंडे में है।

क़ानून व्यवस्था सुधारने में लगेगा वक़्त
उत्तर प्रदेश के हालतो को लेकर उठे सवालों पर अमित शाह ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था सुधार में लगी है। शाह ने कहा कि पंद्रह वर्षो से बदहाल व्यवस्था है, प्रशासन का राजनीतिकरण कर दिया गया है और इसे सुधारने में थोड़ा समय लगेगा।

नितीश के इस्तीफे पर दिया जवाब
बिहार के प्रसंग की बात पर अमित शाह ने कहा हमने बिहार में कोई दल नहीं तोडा है। हम बंदूक लेकर नहीं गए थे। नितीश ने इस्तीफा दिया है क्योंकि वो भ्रष्टाचारी लोगो के साथ नहीं रहना चाहते थे ।

शाह के भोज को लेकर सियासत गर्म
रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भाजपा पार्टी के बूथ अध्यक्ष सोनू यादव के घर भोजन करने पर सियासत गर्मा गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कस्ते हुए कहा है कि इसे जातिवादी रंग दिया जा रहा है। हालांकि, शाह ने इसे अपने कार्यकर्ता के घर भोजन करना बताया था।

सोनू यादव के घर भोज करते हुए सीएम योगी, अमित शाह और अन्य पार्टी के नेता ।
सोनू यादव के घर भोज करते हुए सीएम योगी, अमित शाह और अन्य पार्टी के नेता ।

आप को बता दें, पार्टी के बूथ अध्यक्ष सोनू यादव के घर रविवार को अमित शाह और सीएम योगी के साथ साथ पार्टी के अन्य नेताओं ने भी भोज का आनंद लिया। एक ओर इस बात को ख़ुशी और एकजुटता से जोड़ा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर सोनू यादव के घर उनके भोज को लोगो ने ओबीसी कार्ड खेलने से जोड़ दिया है।