मुझे देश भर में सिर्फ मोदी-मोदी के नारे सुनाई दिए : अमित शाह

0

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज चुनाव प्रचार करने के लिए छतीसगढ़ के बिलासपुर में पहुंचे. उन्होंने यहाँ पर कहा कि वे पूरे देश में रैलियां कर के आ रहे हैं, और उन्हें हर जगह पर मोदी-मोदी के नारे सुनाई पड़े हैं.

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद जो मातम था वो सिर्फ दो जगहों पर था, एक पाकिस्तान में था और दूसरा राहुल बाबा के ऑफिस में. आतंकियों को मारने पर राहुल बाबा एंड कंपनी को क्यों तकलीफ हुई? क्या ये आतंकी उनके चचेरे भाई लगते हैं?

अमित शाह ने कहा कि मैं 245 रैलियां पूरे भारत में कर के यहाँ आया हूँ, मैं देश भर में जहां कहीं भी गया हूँ मुझे सिर्फ मोदी-मोदी के नारे ही सुनाई दिए हैं.

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि “मोदी-मोदी के नारे जो देशभर के लगते है, वो ऐसे ही नहीं लगते हैं. पांच साल में देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है, इसलिए मोदी-मोदी के नारे देशभर में लगते हैं”

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि रमन सिंह की सरकार छत्तीसगढ़ में 15 साल तक थी और उन्होंने कभी भी सीबीआई पर प्रतिबन्ध नही लगाया. क्योंकि हमें कोई डर नही था. भूपेश बघेल सरकार ने प्रतिबन्ध लगाया है क्योंकि उन्हें डर है.