ALERT: कच्छा-बनियान गिरोह ऐसे देता है वारदात को अंजाम, लोगों में छाया दहशत का माहौल | CCTV Footage Of Kachha-baniyan Gang Scare In Jaipur Sirsi Road | News 4 Social

136
ALERT: कच्छा-बनियान गिरोह ऐसे देता है वारदात को अंजाम,  लोगों में छाया दहशत का माहौल | CCTV Footage Of Kachha-baniyan Gang Scare In Jaipur Sirsi Road | News 4 Social

ALERT: कच्छा-बनियान गिरोह ऐसे देता है वारदात को अंजाम, लोगों में छाया दहशत का माहौल | CCTV Footage Of Kachha-baniyan Gang Scare In Jaipur Sirsi Road | News 4 Social

पुलिस कमिश्नरेट के पश्चिमी क्षेत्र में कच्छा-बनियान गिरोह का फिर खौफ हो गया है। गिरोह के छह बदमाश सिरसी रोड स्थित गोकुल धाम कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। फुटेज सामने आने के बाद कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने करीब चार किलोमीटर क्षेत्र खंगाला, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।

पुलिस कमिश्नरेट के पश्चिमी क्षेत्र में कच्छा-बनियान गिरोह का फिर खौफ हो गया है। गिरोह के छह बदमाश सिरसी रोड स्थित गोकुल धाम कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। फुटेज सामने आने के बाद कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने करीब चार किलोमीटर क्षेत्र खंगाला, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। करधनी थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि गिरोह का मूवमेंट गोकुल धाम से रेलवे लाइन की तरफ था। वहीं वीडियो फुटेज जारी करने वालों ने बताया कि गिरोह के बदमाशों ने रात को गेट खटखटाया था, लेकिन खोला नहीं… शुक्र है बच गए।

गिरोह ऐसे देता है वारदात को अंजाम
वारदात से पहले गिरोह के बदमाश दिन में मकानों और दुकानों की रैकी करते हैं। इसके बाद रात में गिरोह उस जगह पर धावा बोल देते हैं। वारदात के बाद सभी अलग-अलग दिशाओं में भाग जाते हैं।

यह भी पढ़ें

डेढ़ माह पहले हुई शादी, अभी मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि उजड़ गया सुहाग, तिरंगे में लिपटकर आया पति

क्राइम ब्रांच भी रखे हुए नजर
अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कैलाश चन्द्र बिश्नोई ने पश्चिमी जिलों की थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच को भी अलर्ट किया है। क्राइम ब्रांच भी गिरोह की तलाश में जुटी है।

अब सबरामपुरा में गिरोह का हल्ला
कालवाड़ थाना क्षेत्र के सबरामपुरा गांव में सोमवार देर रात कच्छा-बनियान चोर गिरोह के आने की सूचना से लोगों में दहशत हो गई। पुलिस ने बताया कि सबरामपुरा गांव की कटारियों की ढाणी में एक मकान की छत से चोर के पत्थर फेंकने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश शुरू की, लेकिन कोई नहीं मिला। देर रात तक लोग जागते रहे।

यह भी पढ़ें

Anju Rafael-Nasrullah Love Story: जानिए कौन है 35 साल की अंजू, जिसने पाकिस्तानी युवक के प्यार में छोड़ा परिवार

देर रात तक लोग देने लगे थे पहरा
डेढ़ वर्ष पहले मानसरोवर, मुहाना, झोटवाड़ा, करधनी, करणी विहार, कालवाड़ सहित आसपास के थाना क्षेत्रों में कच्छा-बनियान गिरोह ने दहशत फैलाई थी। लोग देर रात तक पहरा देते थे।

गोकुलधाम कॉलोनी में डर का माहौल
सिरसी रोड के महर्षि फाटक के पास गोकुलधाम कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो गिरोह के छह बदमाश बेखौफ घूमते नजर आए। स्थानीय निवासी लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया कि रात 3 बजे बदमाशों ने कारखाने के शटर के ताले तोड़ने की कोशिश की। एक दुकान के ताले भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन दोनों जगह जाग होने से भाग निकले।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News