अखिलेश ने BJP को दिया नया नाम, कहा – ‘भागती जनता पार्टी’ बन गई है BJP

0

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी का नया नाम रखा है। उन्होंने निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी को ‘भागती जनता पार्टी’ क़रार दिया है। उन्होंने कहा – ‘ जनता ने भाजपा का नया अर्थ निकाला है ‘भागती जनता पार्टी’।

लोकसभा चुनाव प्रचार में तमाम सियासी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर मज़ाकिया ढंग में वार करते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रचार में व्यस्त में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने लिखा ‘विकास’ पूछ रहा है: आपने भी कुछ नया सुना क्या? सुना है जनता ने भाजपा का नया अर्थ निकाला है ’भागती जनता पार्टी’ क्योंकि प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं, उनके नेता पत्रकारों के सवालों से भागते हैं और उनके कार्यकर्ता 15 लाख व रोज़गार माँगती जनता को देखकर’। अखिलेश के इस बयान पर बीजेपी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बता दें कि अखिलेश यादव ट्वीट करने के अलावा, चुनावी सभाओं में भारतीय जनता पार्टी व पीएम नरेन्द्र मोदी पर ज़ोरदार हमला बोल रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हुए गठबंधन में अखिलेश के अलावा, मायावती व चौधरी अजित सिंह भी नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं। वहीं, पीएम मोदी भी चुनावी सभाओं में सभी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों ले रहे हैं।