Akhilesh On Yogi: इनसे सांड संभल नहीं रहे, बात रोबोटिक सेंटर की कर रहे हैं… योगी सरकार पर अखिलेश ने ली चुटकी

14
Akhilesh On Yogi: इनसे सांड संभल नहीं रहे, बात रोबोटिक सेंटर की कर रहे हैं… योगी सरकार पर अखिलेश ने ली चुटकी

Akhilesh On Yogi: इनसे सांड संभल नहीं रहे, बात रोबोटिक सेंटर की कर रहे हैं… योगी सरकार पर अखिलेश ने ली चुटकी


संदीप तिवारी, लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के खिलाफ खूब हमला बोला है। लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में रविवार को अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने आवारा पशु, सारस समेत कई मुद्दों पर सरकार से सवाल किया। वहीं योगी सरकार के छह साल के कार्यकाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार ने अपनी छठी मनाई है। वहीं रोबोटिक सेंटर लगाने को लेकर कहा कि जब आप यूपी आवारा पशु (सांड) को नहीं रोक पा रहे हैं तो प्लांट क्या ही लगवाएंगे। ‘कौन से कपड़े पहनकर निकलेगा रोबोट’
सपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री ट्वीट कर रहे हैं कि हम रोबोटिक का प्लांट लगा रहे हैं। आप यूपी में सांड नहीं पकड़ पा रहे हो, रोबोटिक का प्लांट क्या ही लगाओगे। अखिलेश ने सवाल पूछते हुए कहा कि जब रोबोट बनकर निकलेगा तो वह कौन से वस्त्र पहनकर निकलेगा। जिस प्रदेश में युवाओं के पास नौकरी और रोजगार नहीं है, वहां आप रोबोटिक प्लांट लगाने की बात कर रहे हैं। हर दिन सांड की वजह से जान जा रही है। आप सिर्फ जनता को झूठे सपने दिखा रहे हो। सरकार को इस आरिफ और सारस मित्रता पर पुरस्कार देना चाहिए था। मेरी समाजवादी सरकार होती तो इस आरिफ को हम सम्मानित कर सबके सामने लाते।

मैंने फोटो खिंचवाई इसलिए सारस को ले गएः अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक साल पहले सारस घायल था तब ये वन विभाग के अधिकारी कहां थे। अब जब उसकी मित्रता जग जाहिर हो गई तब उन्हें याद आई। प्रशासन और सरकार इसलिए सारस को ले गई क्योंकि मैंने उसके साथ फोटो खींचकर डाली। मेरी सारस से मिलने की इच्छा हुई थी इसलिए मिलने गया बीजेपी के लोग क्यों इसमें घबरा रहे हैं। वहीं उसकी जान बचाने वाले आरिफ को डराया जा रहा है। अगर उसे कुछ हो गया तो इसके जिम्मेदार सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे।

2024 के चुनाव में बेरोजगारी होगा मुद्दा- अखिलेश
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता प्रदेश के सभी बूथ को मजबूत करने के लिए जाएंगे। 5 जून तक पर्यावरण दिवस के अवसर पर गांव- गांव जाकर हर बूथ को मजबूत करने का काम करेंगे। तभी हम भारतीय जनता पार्टी से लड़ पाएगें। अखिलेश ने कहा कि दिल्ली की सरकारों ने हमेशा क्षेत्रीय पार्टी का नुकसान किया हैं। वहीं गठबंधन को लेकर कहा कि वह हमारा काम नहीं गठबंधन है हमारा काम है कि बीजेपी को हराने के लिए सहयोग करें। वहीं इस बार हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा नहीं बेरोजगारी का मुद्दा होगा। जो दल हमारे साथ है गठबंधन में हम उसको साथ लेकर चलेंगे। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर कहा कि हमें उम्मीद है कि न्यायालय न्याय करेगा।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News