अखिलेश की ललकार- कहा, “2019 में भाजपा होगी सत्ता से बाहर।”

1015

अखिलेश ने बुधवार को आजमगढ़ में रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ पर जमकर प्रहार किया उन्होंने कहा कि गोरखपुर के बी आर डी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की जान जा रही है, जब समाजवादी पार्टी के लोग इनकी मदद करने जाते थे तो आरोप लगाते थे कि हिंदू मरे हैं कि मुसलमान।

मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश बोले कि आपके गोरखपुर में सबसे ज्यादा हिंदू बच्चे मरे हैं, आप बताओ कि आपने क्या कर लिया?

भाजपा नहीं कर पाएगी वापसी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों और नौजवानों की विरोधी है। तीन साल से ज्यादा समय हो गया, लेकिन सरकार ने अभी तक कोई वादा पूरा नहीं किया। केन्द्र की सरकार अच्छे दिन और न्यू इंडिया के नाम पर जनता के साथ धोखा देने का काम कर रही है।

उन्होंने समाजवादियों से अपील की कि वे भाजपा के झूठे वादों की पोल खोलें और अपने सच्चे वादों पर यकीन दिलाये। यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार मेजर ध्यानचंद के बेटे को यश भारती के तहत मिल रही पेंशन छीनने का काम कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि डीजल-पेट्रोल महंगा हो गया।

भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा बदहाल हो गयी है। खस्ताहाल स्वास्थ्य सेवाओं की वजह से मासूम बच्चों की लगातार जान जा रही है लेकिन सरकार संवेदनहीनता का परिचय दे रही है। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार को देखते हुए यूपी डायल 100 सेवा को बंद कर देंगे, लेकिन वे जान लें कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार ऐसे ही जारी रहा तो 2019 में जनता उनकी पार्टी को ठीक कर देगी।

अखिलेश ने कटाक्ष किया कि योगी सरकार कह रही है कि समाजवादी लोगों ने अपने खास लोगों को यश भारती अवॉर्ड दे दिया है, हम तो कहते हैं कि आपकी सरकार है आप भी अपने खास लोगों को दे दो, हम कौन सा आपको रोक रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि हमने यश भारती अवॉर्ड से सम्मानित लोगों को 11 लाख 50 हजार रुपये की पेंशन दी थी, आपकी सरकार तो केंद्र में भी है, आप तो 1 लाख रुपये पेंशन दे सकते हैं।