हैदराबाद: महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद, वहीं मिली एक और महिला की जली लाश

0
हैदराबाद
हैदराबाद: महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद, वहीं मिली एक और महिला की जली लाश

बलात्कार से संबंधित कई ऐसे केस है, जो देश के हर कोने में होते ही रहते है. इसका ग्राफ अब इस कदर बढ़ गया है कि लड़कियों को अब अपने घर से बाहर निकलने के लिए भी काफी सोचना पड़ेगा. उसे कहीं जाना चाहिए या फिर नही. लोगों की हैवानियत इतनी बढ़ गई है कि वह लड़की को इस नजर से देखते है कि भूखे शेर के मुंह में उसके लिए दिन भर का खाना डाल दिया हो.

इससे तो आप बहुत ही असानी से यह अंदाजा लगा सकते है. अब उन हैवानों और जानवरों में कोई फर्क ही नहीं है, जो अपने शिकार को नोच-नोच कर खाते है. हैरान वाली बात तो यह है कि हमारे देश की सरकार जो लड़कियों के सुरक्षा को लेकर लाखों दावे करते है. अब कहां है वह सरकार

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी का मामला सभी बखूबी जान चुके है. वहीं जैसे ही एक दिन यह घटना हुई तो वहीं दूसरी यह केस भी सामने आ गया कि शमशाबाद में एक और महिला को भी इस तरह से रेप कर जिन्दा जला दिया है. यह वही इलाका है. जहां पर अब से कुछ घंटे पहले ही एक महिला डॉंक्टर का रेप के बाद जला दिया था.

एक और जली हुई लाश मिलने के बारे में साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है. शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है.

जिस महिला का जला हुआ शव मिला है उसकी उम्र 35 साल के आसपास की बताई जा रही है पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी गई है. इससे पहले 27 साल की महिला पशु चिकित्सक का शव एक टोल प्लाजा के पास मिला.

फिलहाल इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा खेल जगत और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियों ने भी इस घटना पर दुख जताया और वीभत्स करार दिया.

यह भी पढ़ें : निर्भयाकांड जैसा दर्दनाक हादसा, लेडी डॉक्टर की मिली जली हुई लाश

अगर बात इस देश के लोगों की करें तो वह लोग तो केवल मुक दर्शक बनकर रहते है. अगर किसी लड़की के साथ कोई हादसा हो जाए तो उन्हें सिर्फ उस लड़की पर उगलियां ही उठानी आती है और कुछ नहीं वह सिर्फ इसलिए होता है क्योंकि वह उनकी बेटी नहीं, जिसकी बेटी के साथ ऐसा होता है. उनसे एक बार पूछिए कि उन पर क्या बित रही है, तब लोगों को यह पता चलेगा कि वाकय दर्द किसे कहते है और अगर देश एक बेटी के साथ इस तरह की घटना हो जाए तो क्या होता है.