राजधानी दिल्ली में आप नेता ने एक युवक को अर्धनग्न कर की पिटाई, विडियो हुई वायरल

0

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी दंग रहे जाए. दिल्ली के अमन विहार में पुलिस की मौजूदगी में एक युवक की अर्धनग्न करके पिटाई करने का विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इसमें आम आदमी के नेता एक युवक को पीटते नजर आ रहें है. जांच से पता लगा है कि वायरल विडियो 14 नवंबर की है. युवक, उसके भाई और उसके दोस्तों पर छठ पूजा में आई महिला से छेड़छाड़ का आरोप था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर इन पांचों को पकड़ भी था. इनमें से एक नाबालिग भी है. युवक और उसके भाई पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है.

इस पर युवक के परिजनों ने कहा है कि पुलिस ने मारपीट करने वालों पर किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है. इस मसले पर जिला पुलिस उपायुक्त सेजू पी कुरुविला ने कहा है कि शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई होगी.

पुलिस को देखते विकास और संदीप भाग गए

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 14 नवंबर की सुबह पुलिस को दो भाई विकास और मोनू के हिंदू विहार के छठ पूजा स्थल पर हंगामा करने की जानकारी मिली. उस दौरान पता चला कि विकास, मोनू, उनके तीन दोस्तों संदीप, सोनू और एक नाबालिग ने एक महिला से छेड़छाड़ की है. जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उन सभी की पकड़ कर धुनाई कर दी. पुलिस को देखते विकास और संदीप भाग गए. पहले से ही दोनों भाइयों पर लूटपाट के मामले दर्ज थे. दोनों रेलवे ट्रैक तक पीछा किया. दोनों खुद को बचाने के लिए गंदे नाले में कूद गया. इनमें शामिल आप के दिल्ली में पूर्वांचल मोर्चा के संयुक्त सचिव सौरव झा ने एक पुलिसकर्मी से डंडा लेकर विकास कीकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. इसी बीच किसी ने उनकी मारते हुए विडियो बना ली. यहीं नहीं महिला ने रिपोर्ट में पांचों पर छेड़छाड़ के साथ अपने भाई से मारपीट करने की भी शिकायत दर्ज की है.

आप नेता पर 25 लाख रूपये मांगने का आरोप

विकास किराड़ी प्रेम नगर का रहने वाले है. विकास के पिता पन्नालाल ने आरोप लगाया है कि मोनू पर दो साल पहले गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था. उस मामले में समझौते के लिए सौरव झा से संपर्क किया था. मामले को रफा-दफा करने के लिए सौरव ने पन्नालाल से पचीस लाख रूपये की मांग की थी. विकास के घरवालों के पास इतने पैसे नहीं था. पन्ना का आरोप है कि आप नेता इसका बदला लेने के लिए विकास की पिटाई की है. उनकी मांग है कि उसके बेटे की मारपीट का मामला दर्ज होना चाहिए.