पेट दर्द दिखाने गयी थी, माँ बनकर लौटी महिला

0

एक आम हालात में अगर किसी महिला को पता चलता है कि वो माँ बनने वाली है तो वो खुश होती है और गर्भावास्था की तैयारियां करती है. लेकिन सोचकर देखिये किसी दिन आपके पेट में ज़ोर का दर्द हो और आप इलाज के लिए अस्पताल दवाई लेने जाएँ मगर गोद में बच्चा लेकर लौटें. हम मज़क नही कर रहे हैं बल्कि एक सच्ची घटना की तस्दीक कर रहे हैं. दरअसल एक महिला पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची, तो वहां उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. सबसे मज़ेदार बात यह रही कि प्रेग्नेंसी का पता चलने के 15 मिनट बाद ही उसकी डिलीवरी भी हो गई. इसे कहते हैं असली फ़ास्ट फॉरवर्ड!

इस तरह आनन-फानन में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देने वाली महिला का नाम जेड लॉरेन्स है. जेड ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली हैं. जेड पेशे से प्रॉपर्टी मैनेजर हैं. जब पेट में अचानक तेज़ दर्द हुआ तो जेड को लगा कि उन्हें अपेन्डिक्स की शिकायत हो गई है. पेट में तेज़ दर्द उठने के बाद अस्पताल पहुंची जेड को आनन-फानन में नर्स अल्ट्रासाउंड करने के लिए ले गईं. लेकिन अल्ट्रासाउंड के दौरान मॉनिटर पर बच्चा दिखा जिसने सबको हैरत में दाल दिया.

इसके बाद अस्पताल की नर्सों ने जेड को बताया कि वे गर्भवती हैं. ये खुशखबरी मिलने के 15 मिनट बाद ही जेड ने एक बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने अपने नवजात का नाम जैक्स रखा है. जेड का यह दूसरा बच्चा है, उनके पहले बच्चे का नाम जायला है जो अब 18 महीने की है.

ये खबर जेड के लिए ही नहीं बल्कि उनके पार्टनर कर्ट स्टुअर्ट के लिए भी चौंकाने वाली थी. हालांकि इतना जल्दी सबकुछ होने की वजह से कर्ट डिलीवरी के समय अस्पताल नहीं पहुंच सके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − nine =