लड़की नें की मगरमच्छ के साथ दोस्ती, 14 फुट का मगरमच्छ चलता है लड़की के इशारों पर

0

अमेरिका के टेक्सास शहर में एक 21 वर्षीया छात्रा नें मगरमच्छ के साथ दोस्ती कर रखी हैं। दरअसल मेकेंजी नोलैंड नाम की एक छात्रा नें अपने ग्रेजुएशन पासिंग आउट सेरेमनी में एक मगरमच्छ के साथ फोटो खिचवाई हैं। मेकेंजी नोलैंड एक पशु बचाव केंद्र में इटर्न हैं, यहां 450 एलिगेटर , मगरमच्छ और अन्य रेप्टाइल्स हैं।मेकेंजी नोलैंड नें इंटर्नशिप के दैरान टेक्स नाम के एलिगेटर से दोस्ती कर ली। उसने सोचा की ग्रेजुएशन पासिंग आउट पर वह टेक्स के साथ फोटो खिंचवाएंगी। मेकेंजी टेक्स को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं।

मेकेंजी नें अपने फेसबुक पर ऐसी ही तस्वीरे शेयर की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपने मगरमच्छ के साथ खिचवाई हुई तस्वीरे भी डाल रखी हैं। मेकेंजी नें कहा की वह टेक्स के साथ खुद को सहज महसूस करती हैं, उसनें कहा की टेक्स उसे बहुत प्यार करता हैं। वह मेरे बुलाने पर मेरे पास आ जाता हैं, मैं उसकी नाक और मुँह को आसानी से छू लेती हूँ। वह मुझे किसी तरह का नुकसान पहुँचाने की कोशिश नहीं करता।

मेकेंजी को बचपन से ही पशुओं से प्यार रहा हैं। वह बचपन में बडी आसानी से सांप पकड़ लेती थी। मेकेंजी की इन तस्वीरों पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोगों नें इसे हैरतअंगेज बताया और कहा की मेकेंजी बहुत ही निडर हैं वहीं कुछ लोगों नें तो यहां तक कहा की मगरमच्छ के साथ दोस्ती करना मेकेंजी के लिए ख़तरनाक भी हो सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =