पांच साल की बच्ची के साथ रेप के बाद की गई भयानक दरिंदगी

0
पांच साल की बच्ची के साथ रेप के बाद की गई भयानक दरिंदगी

बलात्कार के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है बलात्कारीयों के लिए तो यह एक आम बात हो गई है. मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का है जहां पर पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर उसे बेहोशी की हालत में आरोपी छोड़कर भाग गया.


बता दें कि आरोपी ने बच्ची को सेंट्रल जेल के पीछे छोड़कर चला गया था. बच्ची के परिजन घूमंतू हैं, कुछ दिनों से वे नरसिंहपुर स्टेशन के बाहर रह रहे थे. सोमवार रात जब पीड़ित की मां ने अपने पास सोई बच्ची नही पाया तो आसपास उसकी खोजबीन करने के बाद स्टेशनगंज थाना जाकर सूचना दी.


रात में वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने बालिका के परिजनों की बात को गंभीरता से नहीं लिया. परिवार को आरोप है कि पुलिस वालों ने उन्हें वहां से भगा दिया. फिलहाल बच्ची की तलाश कर उस बच्ची को गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. इस मामले में एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी बच्ची को उठाकर ले जाता दिखाई दिया है.


बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची के निजी अंगों पर किसी धारदार हथियार से भी चोट पहुंचाई है. मामले में पुलिस अधीक्षक गुरु करण सिंह ने कहा कि आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है, बच्ची के स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा सके.

यह भी पढ़ें : बंगाल में जय श्रीराम न कहने पर युवक के साथ किया ऐसा काम


वहीं इस मामले में एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला है. आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले में लापरवाही की शिकायत पर गंज पुलिस स्टेशन के प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है.