2029 में पूरा होगा बागेश्वर धाम सरकार का सबसे बड़ा सपना, दक्षिणा में मिले पैसे से करने जा रहे हैं बड़ा काम

47
2029 में पूरा होगा बागेश्वर धाम सरकार का सबसे बड़ा सपना, दक्षिणा में मिले पैसे से करने जा रहे हैं बड़ा काम


2029 में पूरा होगा बागेश्वर धाम सरकार का सबसे बड़ा सपना, दक्षिणा में मिले पैसे से करने जा रहे हैं बड़ा काम

टीकमगढ़:बागेश्वर धाम सरकार की कथा इन दिनों टीकमगढ़ में हो रही है। बाबा की कथा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। बघुवार को बागेश्वर बाबा ने कथा के दौरान बड़ी घोषणा की है। बाबा ने कहा कि बुंदेलखंड के आसपास कैंसर हॉस्पिटल का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस हॉस्पिटल का निर्माण देश-विदेश में फैले बागेश्वर धाम बालाजी के सेवादारों के तुलसी पत्र (दान-दक्षिणा) से किया जाएगा। बागेश्वर धाम सरकार ने बताया 2029 में ये कैंसर हॉस्पिटल बनकर तैयार होगा। बागेश्वर बाबा ने हंसी-मजाक करते हुए कहा कि अभी मनी राम और धनी राम दोनों धोखा दे रहे हैं।

बागेश्वर धाम सरकार ने लोगों से कहा कि मैं चाहता हूं कि आप लोग दुआ करिए की मेरा ये सपना जल्द से जल्द पूरा हो। बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि ये काम हमारे लिए नहीं है। ये काम पूरे बुंदेलखंड के लोगों के लिए है। लोगों को कैंसर होने पर लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। कम कीमत पर लोगों को कैंसर की दवाई मिलेगी।

मंदिर में बनेगा हॉस्पिटल
बागेश्वर धाम सरकार ने हॉस्पिटल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आपने कई बार देखा या सुना होगा कि हॉस्पिटल में मंदिर है। लेकिन बागेश्वर धाम सरकार की कृपा से पहली बार मंदिर में हॉस्पिटल का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस हॉस्पिटल का निर्माण सेवादारों के मिली दान-दक्षिणा पर तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं कोई राजनेता नहीं हूं कि इसे सौगात नहीं लेकिन ये गौरव की बात है।
इसे भी पढ़ें-
रामकथा में जाने से पहले अपने गांव गढ़ा क्यों जाते हैं बागेश्वर धाम सरकार? NBT के कैमरे में खुला राज

बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं श्रद्धालु
टीकमगढ़ में चल रही कथा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। जानकारी के अनुसार, यहां तीस हजार लोगों के बैठने के लिए पंडाल लगाए गए हैं। लेकिन भक्तों की संख्या लाखों में पहुंच रही है। बागेश्वर धाम सरकार ने यहां दिव्य दरबार का भी आयोजन किया था। इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। बाबा ने लोगों के मन की बात पढ़ते हुए पर्चा लिखा और समस्या का समाधान बताया।



Source link