₹11000 से कम कीमत वाला Redmi का ये फोन हुआ सस्ता, 5 कैमरे और दमदार बैटरी से है लैस

301


₹11000 से कम कीमत वाला Redmi का ये फोन हुआ सस्ता, 5 कैमरे और दमदार बैटरी से है लैस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने Redmi 9 सीरीज के इस बजट स्मार्टफोन (Budget Smartphone) को और किफायती बना दिया है। कंपनी ने अपने पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 9 Power स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। बता दें कि Redmi 9 Power फोन तीन वेरिएंट्स में आता है: जो 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB । हालांकि, कंपनी ने केवल बेस वेरिएंट की कीमत में कटौती की है जो 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ आता है। आइए जानते हैं फोन की नई कीमत और कितने रुपये सस्ता हुआ स्मार्टफोन: 

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar में नाम, पता और डेट ऑफ बर्थ सही कराने का प्रोसेस हुआ पहले से कई ज्यादा आसान, घर बैठे हो जाएगा काम

 

Redmi 9 Power की नई कीमत 
Redmi 9 Power के बेस वैरिएंट को कंपनी ने 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। जिसकी कीमत को अब 500 रुपये घटा दिया गया है। ग्राहक अब इस स्मार्टफोन को 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। नई कीमत पहले से ही कंपनी की वेबसाइट और Amazon.in पर दिखाई दे रही है। खरीदार स्मार्टफोन को इलेक्ट्रिक ग्रीन, फेयरी रेड, माइटी ब्लैक और ब्लेज़िंग ब्लू रंग में खरीद सकते हैं।

 

 

Redmi 9 Power के स्पेसिफिकेशन्स 
Redmi 9 Power ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आता है। स्मार्टफोन 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर एक्सपेंड किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जो 1080×2340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। डिस्प्ले के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लगा जो स्क्रीन को टूटने से बचाता है। ये डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। Redmi 9 Power में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्मार्टफोन P2i कोटिंग के साथ आता है जो इसे स्प्लैश रेसिस्टेंट बनाती है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने इन प्लान्स से हटाई फ्री SMS की सुविधा

 

Redmi 9 Power का कैमरा और बैटरी 
स्मार्टफोन एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।  जिसमें LED फ्लैश के साथ 48MP का मैन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है। डिवाइस में 18E फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मौजदू है।

संबंधित खबरें



Source link