‘हम पागल नहीं हैं, हमारा दिमाग खराब है’, SKY के पोस्ट पर पृथ्वी शॉ ने बोला मजेदार डायलॉग, देखें Video

98


‘हम पागल नहीं हैं, हमारा दिमाग खराब है’, SKY के पोस्ट पर पृथ्वी शॉ ने बोला मजेदार डायलॉग, देखें Video

इंग्लैंड दौरे पर गए भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का क्वारंटीन पूरा हो गया है और वे 14 अगस्त को ही लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय टीम से जुड़ गए थे। दोनों खिलाड़ी तीन अगस्त को ही इंग्लैंड पहुंचे थे। उन्हें चोटिल ओपनर शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम में बुलाया गया था। हालांकि अब क्वारंटीन पूरा होने के बाद दोनों खिलाड़ी एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। सूर्यकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पृथ्वी शॉ मजेदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये दोनों खिलाड़ी ‘बाजीगर’ फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं। वे साथ ही एक दूसरे पर काफी हंस भी रहे हैं। इस वीडियो को देखकर अब फैन्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

IND vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट हारने पर जो रूट की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, कप्तानी पर इयान चैपल ने दिया बड़ा बयान

वीडियो में सूर्यकुमार कॉफी मग में कुछ पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे पृथ्वी शॉ बेड पर बैठे हुए हैं। सूर्यकुमार मग से एक चुस्की लेते हैं और पीछे घूमकर शॉ को देखते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को देखकर हंसने लगते हैं। दोनों खिलाड़ी करीब तीन बार ऐसा ही करते हैं।इसके बाद सूर्यकुमार तीसरी बार चुस्की लेते हैं और फिर पीछे मुड़कर शॉ को देखते हैं। लेकिन चौथी बार में पृथ्वी अपने साथी सूर्या को देखते ही हंसने लगते हैं। हालांकि इस बार सूर्यकुमार चुप रहते हैं। यह देखकर पृथ्वी चुप हो जाते हैं। जैसे ही पृथ्वी चुप दिखाई देते हैं, सूर्यकुमार उनकी तरफ हाथ दिखाकर हंसना शुरू कर देते हैं। इस पर थोड़ा सोचने के बाद पृथ्वी शॉ भी हंसने लगते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

सूर्यकुमार के इस वीडियो पर शॉ ने ‘बाजीगर’ मूवी का मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ हम पागल नहीं हैं, हमारा दिमाग खराब है।’ शॉट ने कमेंट करने के बाद हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है। दोनों बल्लेबाजों ने इससे पहले भी क्वारंटीन के दौरान ही आमिर खान और सलमान खान की मूवी ‘अंदाज अपना-अपना’ के कुछ मजेदार डायलॉग बोले थे। वीडियो के साथ सूर्यकुमार ने कैप्शन डाला था और वे शॉ को कह रहे थे, ‘सर आप पुरुष ही नहीं, महापुरुष हैं।’ इस वीडियो पर उनके साथी खिलाड़ी भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)





Source link