सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल हटाकर हीरो बने रोनाल्डो की क्रिकेटर ने खोली ‘पोल’, शेयर की ये तस्वीर

192


सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल हटाकर हीरो बने रोनाल्डो की क्रिकेटर ने खोली ‘पोल’, शेयर की ये तस्वीर

एक यूजर ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को रोनाल्डो का उदाहरण देते हुए ट्रोल करने की कोशिश की।

फुटबॉल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं। हाल ही रोनाल्डो ने ऐसा कुछ किया कि उनकी वजह से एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया। अब इस मामले में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने भी कूद गए हैं। दरअसल, हाल ही यूरो कप में पुर्तगाल के पहले मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो ने उनके सामने टेबल पर रखी सॉफ्ट ड्रिंक की दो बोतलों को उठकार साइड में रख दिया था। इसके बाद उस सॉफ्ट ड्रिंक की कंपनी के शेयर गिर गए थे, जिसकी वजह से कंपनी को 293 करोड़ का नुकसान हुआ। अब श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने रोनाल्डो की पोल खोल दी है।

यूजर ने महेला जयवर्धने को किया ट्रोल
जहां रोनाल्डो के इस कदम से सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को करोड़ों का झटका लगा, वहीं लोग इस काम के लिए रोनाल्डो की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रोनाल्डो का उदारहण देकर उन स्पोर्ट्स सेलिब्रिटिज को ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं, जो सॉफ्ट ड्रिंक का प्रचार करते हैं। हाल ही एक ऐसे ही यूजर ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को ट्रोल करने की कोशिश की। इसके बाद महेला जयवर्धने ट्रोलर को शानदार जवाब भी दिया।

यह भी पढ़ें— क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चंद सेकेंड के वीडियो की वजह से सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को लगा 293 करोड़ का झटका!

यह भी पढ़ें— रोनाल्डो के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, हीरे से सजी घड़ी जैसी चीजें, जीते हैं लग्जरी लाइफ

जयवर्धने ने शेयर की रोनाल्डो की पुरानी तस्वीर
ट्रोलर ने जयवर्धने को ट्रोल करते हुए लिखा,’क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हमें आप पर गर्व है। जयवर्धने और संगकारा जैसे हमारे कुछ सेलिब्रिटीज इन सब को बढ़ावा देते हैं। इस पर जयवर्धने ने ट्रोलर को जवाब देते हुए रोनाल्डो की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में रोनाल्डो सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा,’आपने फिर से कर दिखाया। अगली बार आपको पैराशूट के बिना स्‍काइ डाइव करना चाहिए। महेला जयवर्धने के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।









Source link