सैफ-करीना और तैमूर ने दार्जिलिंग की वादियों से फैन के साथ दिया पोज, सिंपल फैमिली की दिखी झलक

116


सैफ-करीना और तैमूर ने दार्जिलिंग की वादियों से फैन के साथ दिया पोज, सिंपल फैमिली की दिखी झलक

करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर अपने फैंस के लिए पोज देते नजर आते हैं। तीनों पपाराजी की भी पसंदीदा फैमिली हैं। हर वक्त इन्हें साथ देखकर फैंस को खूब मजा आता है। सैफ, तैमूर और जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan), फिलहाल करीना के साथ पश्चिम बंगाल में हैं। हाल ही में इस मां-बेटे और पिता की तीकड़ी को दार्जिलिंग में फैंस के साथ पोज देते हुए देखा गया। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने इसकी झलक दिखाई, जिसमें सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान को एक साथ देखा गया।

करीना-सैफ और तैमूर दिखे साथ
फोटो को शेयर करते हुए फैन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘जब आप एक हिलटॉप रिसॉर्ट में चेक इन करते हैं … और एक नए हाई प्वॉइंट का इंतजार करते हैं !!! द ग्रेसियस कपल @kareenakapoorkhan @actorsaifalikhan।’ उन्होंने हैशटैग भी ऐड किया- सेलिब्रिटी, पहाड़ियों की रानी, करीना कपूर, सैफ अली खान, पावर कपल, फैमिली फोटोज, हाई पॉइंट, सैफीना और दार्जिलिंग डायरी।


करीना कपूर खान के साथ फैंस
ये लेटेस्ट फोटो दार्जिलिंग के विंडमेरे होटल में क्लिक की है। हरियाली से घिरे करीना और सैफ अली खान अपने फैंस के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आ रहे हैं। जबकि तैमूर अपने पापा का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। करीना ने नीली शर्ट, काली जैकेट पहनी है और उन्होंने डेनिम्स और स्नीकर्स के साथ पेयर किया है। सैफ ने रेड टी-शर्ट, सफेद स्वेटशर्ट, नीली डेनिम और भूरे रंग के जूते पहने हैं। तैमूर अली खान ने ग्रे कलर का आउटफिट और हरे रंग के जूते पहने हैं।

Taimur Ali Khan और Jeh को नहीं है फिल्में देखने की इजाजत, दादी Sharmila Tagore ने खोली पोतों की पोल
कपूर फैमिली की ट्रिप
इससे पहले, करीना ने अपने फैंस के साथ अपने स्कूल के दिनों की कुछ पुरानी फोटोज शेयर कीं। इंस्टाग्राम पर ऐक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ, अपने वेल्हम गर्ल्स स्कूल से, 1996 की पुरानी फोटोज पोस्ट कीं। उन्होंने फोटोज को कैप्शन दिया, ‘एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गई … एक खजाने के साथ छोड़ दिया … हमारी जर्नी के से … वेल्हम गर्ल्स राजस्थान टूर … सर्का 1996 … इनके लिए @dolkad थैंक्यू।’


करीना की आनेवाली फिल्म
करीना के पास फिलहाल ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ जैसी फिल्म है। इसमें आमिर खान (Aamir Khan), नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और मोना सिंह जैसे कलाकार हैं। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी वर्जन है, जो 1994 में रिलीज हुई थी। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source link