सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- न शादी हुई, न सगाई, जहां हूं खुश हूं

192
सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- न शादी हुई, न सगाई, जहां हूं खुश हूं


सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- न शादी हुई, न सगाई, जहां हूं खुश हूं

Edited by वर्षा | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jul 15, 2022, 6:05 PM

बिजनेसमैन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपने अफेयर पर आखिरकार सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने ललित मोदी के अफेयर की खबरों के बाद पहला पोस्ट शेयर करते हुए अपना स्टैंड क्लीयर कर दिया है उन्होंने कहा कि न तो शादी हुई है न ही सगाई। देखिए फोटो और पोस्ट।

 

गुरुवार को बिजनेसमैन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अपने अफेयर के बारे में पोस्ट शेयर कर गहमागहमी मचा दी। उन्होंने दावा किया था कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स को डेट कर रही हैं। इस पोस्ट के बाद से सुष्मिता सेन की शादी और फिर सगाई की तमाम गॉसिप्स सामने आने लगे। लेकिन सब अफवाहों को विराम लगाते हुए सुष्मिता सेन का ललित मोदी संग अफेयर पर पहला पोस्ट सामने आ चुका है। सुष्मिता सेन अपना स्टैंड रखा और कहा कि उनकी शादी और सगाई की नही हुई है।

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए साफ कर दिया कि उनकी प्राथमिकता आज भी वही है जो सालों से रही है। उन्होंने लोगों और सोशल मीडिया के मुंह पर ताला लगाते हुए उन खबरों पर रिएक्ट किया जिसमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है और फिर कहा जाने लगा कि उन्होंने सगाई कर ली है।

ललित मोदी संग अफेयर पर सुष्मिता सेन ने सब साफ कर दिया
ललित मोदी संग अफेयर के बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen First Post) ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं अपने हैप्पी प्लेस में हूं। न ही मेरी शादी हुई है न ही मेरी सगाई हुई है। बिना किसी शर्त वाले प्यार के बीच हूं। ये अब आप सभी लोगों के लिए पर्याप्त स्पष्टीकरण है। अब आप वापस अपने काम पर लौट जाएं। मेरी खुशियों को शेयर किया आपने, इसके लिए बहुत शुक्रिया। लेकिन इसका लेना देना आपसे नहीं है। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।

सुष्मिता सेन का ललित मोदी के अफेयर पर रिएक्शन


navbharat times -Lalit Modi संग Sushmita Sen का रोमांस देख फैंस कंफ्यूज, Twitter पर किसी का टूटा दिल तो कोई रोक नहीं पाया हंसीnavbharat times -Sushmita Sen Affairs: ललित मोदी से पहले इन 10 लोगों संग सुष्मिता सेन का था अफेयर! क्रिकेटर भी रहा है बॉयफ्रेंड
दोनों की अपनी अपनी फैमिली


बता दें ललित मोदी (Lalit Modi) ने 14 जुलाई को पोस्ट शेयर करके सुष्मिता को बेटरहाफ बताया था। उन्होंने कहा था कि हम अभी दोनों परिवारों के साथ मिलकर वेकेशन से लौटे हैं। फिलहाल हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं रैने और आलीषा। वहीं ललित मोदी के भी दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी। दोनों के बीच 11 साल का उम्र का फासला है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : sushmita sen break silence on her relationship with lalit modi says neither married nor engaged watch first post
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link