सुमित व्यास की 5 हैरतअंगेज वेब सीरीज, जिन्हें चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे आप

3
सुमित व्यास की 5 हैरतअंगेज वेब सीरीज, जिन्हें चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे आप

सुमित व्यास की 5 हैरतअंगेज वेब सीरीज, जिन्हें चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे आप

सुमित व्यास का नाम आज हर कोई जानता है। सुपरहिट वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’ में निभाए मिकेश के किरदार ने सुमित को हर किसी का चहेता बना दिया। आज सुमित व्यास ओटीटी की दुनिया के किंग माने जाते हैं। टीवीएफ की तो लगभग हर दूसरी या तीसरी वेब सीरीज का वह हिस्सा होते हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि सुमित व्यास एक एक्टर ही नहीं, बल्कि कमाल के राइटर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने खुद कई वेब सीरीज की कहानी लिखी है।

Sumeet Vyas ने 2006 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा बहुत सी फिल्मों में भी काम किया। इनमें ‘आरक्षण’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘औरंगजेब’, ‘पार्च्ड’, ‘गुड्डू की गन’, ‘मिसेज अंडरकवर’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘अफवाह’ और ‘छत्रीवाली’ शामिल हैं।

लेकिन सुमित व्यास को असली स्टारडम ओटीटी की दुनिया से मिला, जहां वह एक के बाद एक हिट वेब सीरीज करके छा गए। यहां हम आपको सुमित व्यास की 5 उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें उनकी एक्टिंग हैरान कर देगी। और तो और, आपको उनसे प्यार हो जाएगा।

1. Permanent Roommates

इस लिस्ट में पहला नाम ‘परमानेंट रूममेट्स’ का आता है। टीवीएफ की इस वेब सीरीज में सुमित व्यास ने मिकेश चौधरी का रोल प्ले किया था। सुमित व्यास, मिकेश बनकर ऐसा छाए कि आज भी लोग उन्हें इसी किरदार से याद करते हैं, और बात करते हैं। यह वेब सीरीज 2014 में आई थी। ‘परमानेंट रूममेट्स’ के अभी तक दो सीजन आए हैं, और फैन्स को अब इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इसे TVFPlay पर देख सकते हैं।

navbharat times -Tripling Season 3: वापस आ रहा है ‘ट्रिपलिंग’ का सीजन 3, लीड एक्टर सुमित व्यास ने खुद लिखे हैं डायलॉग्स

2. Verdict: State Vs Nanavati

sumeet vyas verdict state vs nanavati

ज्यादातर वेब सीरीज में सुमित व्यास का किरदार गुदगुदाने वाला और रोमांटिक टाइप नजर आया, लेकिन ‘वर्डिक्ट: स्टेट वर्सेस नानावटी’ में सुमित व्यास ने होश उड़ा दिए थे। साल 1959 के नानावटी वर्सेस महाराष्ट्र सरकार के विवादित केस पर आधारित इस सीरीज में सुमित व्यास ने वकील राम जेठमलानी का किरदार निभाया, और छा गए थे। इसे ZEE5 और ALTBalaji पर देखा जा सकता है।

navbharat times -Vijay Varma Web Series: विजय वर्मा की 5 खतरनाक वेब सीरीज और फिल्में, नेगेटिव रोल में हीरो को भी ‘खा’ गए एक्टर
navbharat times -Shweta Tripathi Web Series: दिल दहला देंगी OTT स्टार श्वेता त्रिपाठी की ये 5 वेब सीरीज, कौन सी देखी है आपने?

3. Dark 7 White

sumeet vyas dark 7 white

इस वेब सीरीज में सुमित व्यास ने युद्धवीर सिंह राठौर का किरदार निभाया था, जोकि राजस्थान का भावी मुख्यमंत्री है। एकता कपूर के प्रोडक्शन की यह वेब सीरीज नॉवल ‘डार्क व्हाइट’ पर बेस्ड है। इसे 2020 में जी5 और ALTBalaji पर स्ट्रीम किया गया था।

देखिए Dark 7 White का ट्रेलर:

navbharat times -Interview: सुमित व्यास बोले, टीचर 10 मिनट तक खड़े रहे और पीपीटी उठा कर ले गए, बस यही S*X एजुकेशन की क्लास थी

4. TVF Tripling

tvf tripling

सुमित व्यास की बेस्ट वेब सीरीज की बात हो, तो फिर ‘टीवीएफ ट्रिप्लिंग’ को भला कैसे भूल सकते हैं? इस वेब सीरीज के दो सीजन आए, और दोनों हिट रहे थे। सुमित व्यास इन दोनों सीजन के को-राइटर रहे हैं। TVF Tripling में तीन भाई-बहनों की रोड ट्रिप और उनके पैंरेट्स के जटिल रिश्ते को दिखाया गया था। इसमें दिखाया गया है कि तीनों भाई-बहन शुरुआत में बहुत खुश रहते हैं, काफी इंजॉय करते हैं। लेकिन उनकी जिंदगियां तब बदल जाती हैं, जब कई राज खुलकर सामने आते हैं। इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को TVFPlay पर देखा जा सकता है।

देखिए TVF Tripling का ट्रेलर:

सुमित व्यास-एहसास चन्ना Exclusive: इंटेलिजेंट कॉलेज ड्रामा है ‘जुगाड़िस्तान’

5. RejctX

rejctx

यह वेब सीरीज क्राइम और सस्पेस सें लबरेज है, जिसमें कहानी एक एलीट स्कूल के छात्रों की है। इसके दो सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन में किडनैपिंग, हिंसा और सेक्स व फैट शेमिंग का एलिमेंट देखने को मिला। तो वहीं दूसरे सीजन में प्यार, सेक्स और धोखे की अनकही कहानी देखने को मिली। इसमें भी सुमित व्यास ने अपनी कलाकारी का दमदार नमूना दिखाया था। ‘रिजेक्ट X’ और इसके दूसरे सीजन में सुमित व्यास, कुब्रा सैत और ईशा गुप्ता समेत कई और एक्टर्स नजर आए। इसे जी5 पर देखा जा सकता है।