सीमेंट की बोरियों के बीच शराब की तस्करी, भैंस चोरी की शिकायत पर किसान को पीटा… पढ़िए बेगूसराय की 4 बड़ी खबर

65
सीमेंट की बोरियों के बीच शराब की तस्करी, भैंस चोरी की शिकायत पर किसान को पीटा… पढ़िए बेगूसराय की 4 बड़ी खबर

सीमेंट की बोरियों के बीच शराब की तस्करी, भैंस चोरी की शिकायत पर किसान को पीटा… पढ़िए बेगूसराय की 4 बड़ी खबर


बेगूसराय: बेगूसराय में शराबबंदी के बीच मध निषेध पटना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सीमेंट लोड ट्रक से 112 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। विभाग को सूचना मिली थी कि ट्रक से शराब की एक बड़ी खेप ले जाई जा रही है। इसी सूचना पर विभाग की टीम में पेट्रोल पंप के पास एनएच 28 से ट्रक को जब्त किया। ट्रक से सीमेंट की बोरियों के बीच शराब छिपाई गई थी। पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी के नाम पंकज साहनी और अरुणा साहनी है।

बेगूसराय: कुत्तों के हमले में घायल महिला ने तोड़ा दम

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुत्तों के हमले से घायल एक महिला की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। वहीं साल के पहले दिन भी एक महिला को कुत्तों ने काट कर जख्मी कर दिया है। बछवारा थाना अंतर्गत अरवा पंचायत वार्ड संख्या 4 निवासी सुखदेव यादव का 60 वर्षीय पत्नी गीता देवी को खेत में काम करने के दौरान कुत्तों की झुंड ने हमला कर जख्मी कर दिया, जिसकी आज सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार को भी बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रानी एक पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 13 में आलू खेत में कमठौनी करने के दौरान आदमखोर कुत्तों ने हमला कर रामपवित्र ठाकुर की 60 वर्षीय पत्नी मंजू देवी को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया गया है। 2022 में बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र में कुत्तों ने 10 लोगों की जान ले ली है। जिला प्रशासन ने पटना से शुटर को भी बुलाया जहां 12 से ज्यादा कुत्तों को काउंटर कर मौत के घाट भी उतार दिया उसके बाद भी आदमखोर कुत्ते का आतंक नहीं थम रहा है।

बेगूसराय: नए साल के जश्न के बीच रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 5 घायल

बेगूसराय में नए साल के जश्न के बीच रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एनएच 31 पर आमने-सामने दो बाइक की भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों बाइक पर सवार तीन युवक घायल हो गया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के मामू भांजा के समीप एन एच 31 की है। दोनों बाइक की टक्कर के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घायल तीनों युवक को उठाकर इलाज को लेकर बलिया पीएचसी लाए, जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए एक युवक को बेगूसराय भिजवा दिया गया। घायल युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी लाल बहादुर यादव के 28 वर्षीय पुत्र विकास कुमार एवं साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर निवासी बलराम चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र राजू कुमार एवं रामविलास तांती के 22 वर्षीय पुत्र दौलत कुमार के रूप में कराई गई है। दूसरी ओर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजोड़ा निवासी राजा कुमार और हिमांशु कुमार जय मंगला गढ़ से बेगूसराय की ओर आ रहा था, तभी मोहनपुर के समीप एसएस 55 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेगूसराय: भैंस चोरी की दर्ज कराई शिकायत तो दबंगों ने किसान को बेरहमी से पीटा

बेगूसराय में चोरी का मुकदमा करने से नाराज दबंगों ने किसान के डेरा पर पहुंचकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल किसान का सदर निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरुद गांव की है। बताया जाता है कि अमरौर निवासी संजय सिंह जब अपने डेरा पर गाय का काम काज कर रहा था, तभी दबंगों ने हमला बोल दिया और लाठी डंडे और रॉड सहित पिस्टल की बट से पीट-पीटकर घायल कर दिया। उसका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि 8 दिन पहले संजय सिंह की भैंस चोरी कर ली गई थी। संजय सिंह ने चोर के खिलाफ लिखित शिकायत सिंघौल थाना में दिया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कल शाम में दबंगों ने घर पर आ कर गाली गलौज की गई। इसके बाद पीड़ित ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया गया थाष लेकिन उसे कुछ ही घंटों के बाद थाने से छोड़ दिया गया। आरोप है कि उसके बाद आज सुबह दबंग अपने साथियों के साथ मिलकर संजय सिंह के डेरा पर पहुंच कर मार पीट कर अधमरा कर दिया। फिलहाल घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News