सीटाडेल के नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया गजब, एक्शन देख बोले फैन्स- ये तो बवाल है

33
सीटाडेल के नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया गजब, एक्शन देख बोले फैन्स- ये तो बवाल है

सीटाडेल के नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया गजब, एक्शन देख बोले फैन्स- ये तो बवाल है

‘सीटाडेल’ का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें धमाकेदार एक्शन और कई धांसू सीन हैं। प्रियंका चोपड़ा, रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी जैसे कलाकारों से सजे इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जो 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी एक इंडिपेंडेंट ग्लोबल स्पाई एजेंसी की है।

 

प्रियंका चोपड़ा सीटाडेल का नया ट्रेलर
प्रियंका चोपड़ा, रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी, Ashleigh Cummings जैसे सितारों से सजी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘सीटाडेल’का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। ‘सीटाडेल’ एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है, जिसकी कहानी प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो स्पाई एजेंट की भूमिका में हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इस नए ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग और एक्शन से हर किसी का दिल जीत लिया है। प्राइम वीडियो पर ये 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है।आज बुधवार को प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग हाई-स्टेक स्पाई-ड्रामा सिटाडेल एक नया ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया है जो एक्शन से भरपूर है। इस ग्राउंडब्रेकिंग ग्लोबल सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल से होगा, जिसके नए एपिसोड हर शुक्रवार 26 मई तक वीकली जारी किए जाएंगे। इस सीरीज में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं। सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। प्रियंका चोपड़ा ने भी इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लोगों ने कहा- प्रियंका की कड़ी मेहनत रंग लाई

इस ट्रेलर पर लोग जमकर प्रियंका चोपड़ा की तारीफें कर रहे हैं। एक ने कहा- प्रियंका की कड़ी मेहनत रंग लाई, वह हॉलीवुड की लीड में नजर आ रही हैं, हमें आप पर गर्व है प्रियंका। एक ने कहा है- ये काफी कूल लग रहा, प्रियंका गजब ढा रही हैं। प्रियंका के एक्शन के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

पुराने साथी, नादिया की तलाश और दो जासूस एक मिशन पर

आठ साल पहले सिटाडेल जो एक इंडिपेंडेंट ग्लोबल स्पाई एजेंसी है – जिसे सभी लोगों की सुरक्षा और हिफाजत को बनाए रखने का काम सौंपा गया था, को मांटीकोर के लोगों द्वारा खत्म कर दिया गया, जो एक पावरफुल सिंडिकेट है। सिटाडेल के खत्म होने के साथ, एलीट एजेंट मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनास) की यादें भी मिटा दी गईं क्योंकि वे बच जाते है। हालांकि वे तब से छिपे हुए हैं और नई पहचान के साथ नया जीवन शूरू करते है, जो अपने अतीत से अनजान हैं। फिर अचानक, जब मेसन को उसके पुराने सिटाडेल सहयोगी, बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) द्वारा ट्रैक किया जाता है, जिसे मांटीकोर को एक नया वर्ल्ड ऑर्डर स्थापित करने से रोकने के लिए उसकी मदद की सख्त जरूरत है। मेसन अपनी पुराने साथी, नादिया की तलाश करता है, और दो जासूस एक मिशन पर निकल पड़ते हैं, जो उन्हें दुनिया भर में ले जाता है, मांटीकोर को रोकने के कोशिश में, सभी सीक्रेट्स, झूठ और एक खतरनाक-लेकिन-अमर प्रेम पर बने रिश्ते से जूझते हुए ।

रुसो ब्रदर्स के ‘सीटाडेल’ से जुड़े हैं कई बड़े नाम

अमेज़न स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ की ‘सीटाडेल’ को एजीबीओ के लिए एंथोनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट और स्कॉट नेम्स द्वारा एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूस किया गया है, जिसमें डेविड वील शोअरनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं। जोश एपेलबाम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग ने मिडनाइट रेडियो के लिए एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के लिए काम किया है। न्यूटन थॉमस सिगेल और पैट्रिक मोरन भी बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस सीरीज के साथ जुड़े हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Hollywood news and gossips, celebrity news, movie review in hindi, photos and videos of Hollywood events. Stay updated with us for all breaking news from entertainment and more news in hindi.