सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना, सभा में बोले-कांग्रेस के पास कोई नया चेहरा नहीं | CM Shivraj targeted Kamal Nath | Patrika News

90

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना, सभा में बोले-कांग्रेस के पास कोई नया चेहरा नहीं | CM Shivraj targeted Kamal Nath | Patrika News

शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- तुमने वही घिसे-पिटे प्रत्याशी बना दिए और कोई मिला ही नहीं। यह भोपाल अकेले की कहानी नहीं है। कमलनाथ से पूछा कि तुम्हारे यहां कोई कार्यकर्ता नहीं है इसीलिए वही रिपीट करते जा रहे हो। कांग्रेसी कार्यकर्ता तुम्हारी इससे ज्यादा बेइज्जती और क्या हो सकती है।

कमलनाथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बेइज्जती कर रहे हैं। इंदौर में विधायक, ग्लालियर में विधायक की पत्नी और सतना में भी विधायक को प्रत्याशी बना दिया। सब चीजें घर में ही चाहिए, दूसरा कोई नहीं ले जाए।

भोपाल में कांग्रेस ने कचरे के ढेर छोड़े थे
सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भोपाल को एक कस्बा बना के रखा था, कांग्रेस ने कभी भोपाल का विकास नहीं किया। कांग्रेस ने तो कचरे के ढेर छोड़े थे। भानपुर खंती। कचरे के ढेर छोड़ते थे जहां गिद्ध उड़ते थे, भोपाल में घुसे और बदबू के ढेर। भोपाल को सुंदर पार्क बनाकर किसी ने दिया तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया। अब लोग देखने जाते हैं कि कचरे के ढेर को कैसे शानदार पार्क बना दिया। ये भारतीय जनता पार्टी का विजन है।

रैली में जमकर शक्ति प्रदर्शन
शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी मालती राय और कांग्रेस प्रत्याशी विभा पटेल ने प्रस्तावकों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपने-अपने नामांकन प्रपत्र जमा किए। इससे पहले दोनों उम्मीदवार कार्यकर्ताओं का जुलूस लेकर शक्ति प्रदर्शन करते हुए जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। भाजपा के शक्ति प्रदर्शन का नेतृत्व खुद सीएम शिवराज कर रहे थे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विभा पटेल के साथ विधायक पीसी शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा एवं विधायक आरिफ मसूद मौजूद रहे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी रैली में आना था, लेकिन वह नहीं आए।

भाजपा- भोपाल को स्वच्छता में बनाएंगे नंबर-1
नामांकन भरने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मालती राय ने कफ्र्यू वाली माता मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे वहीं आमसभा में पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए मालती राय ने दो प्रमुख संकल्प लिए। उन्होंने कहा कि वे भोपाल नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त और स्वच्छता अभियान में भोपाल को नंबर वन बनाएंगी। इसके बाद मालती राय नामांकन भरने कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुईं। ढोल-नगाड़े और रंग और पुष्पवर्षा के साथ रैली निकली। इसके बाद मालती राय समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचीं।

कांग्रेस- टैक्स ही नहीं वसूलेंगे, सुविधाएं भी देंगे
कांग्रेस प्रत्याशी विभा पटेल ने सरकार के प्रॉपर्टी टैक्स एवं स्मार्ट सिटी टैक्स मॉडल पर हमला करते हुए कहा कि सरकार केवल राजस्व जमा कर रही है और जनता सुविधाओं के लिए भटक रही है। पटेल ने कहा कि शहर के ज्यादातर इलाके आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान हैं। पटेल ने दावा किया कि चुनाव जीत कर आने के बाद शहर में टैक्स की मार झेल रही जनता को राहत दी जाएगी। इससे पहले विभा पटेल ने गणेश मंदिर पहुंचकर अपने पति एवं कार्यकर्ताओं के साथ पूजन अर्चन किया और बाजे-गाजे के साथ नामांकन जमा करने कलेक्ट्रेट पहुंचीं।



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News