सिद्धार्थ शु्क्ला के बारे में बोल रहे थे शिव, लोगों ने कुछ और ही देख लिया… बोले- टैग तो दटा देते

51
सिद्धार्थ शु्क्ला के बारे में बोल रहे थे शिव, लोगों ने कुछ और ही देख लिया… बोले- टैग तो दटा देते

सिद्धार्थ शु्क्ला के बारे में बोल रहे थे शिव, लोगों ने कुछ और ही देख लिया… बोले- टैग तो दटा देते

शिव ठाकरे ने ‘बिग बॉस 16’ के अंदर रहकर अपनी खट्टी-मिठी यादों से फैंस का दिल जीत लिया। जबकि एमसी स्टैन ने ट्रॉफी अपने नाम की। शिव ठाकरे शो के पहले रनर अप बने। उनके खेल की काफी सराहना भी हुई थी। अब शो खत्म होने के कुछ हफ्तों बाद शिव ठाकरे दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में काफी कुछ बताया लेकिन लोगों का ध्यान तो कहीं और ही चला गया। दरअसल देखने वालों ने शिव के शर्ट की टैग देख ली और इस पर मजे लेना शुरू कर दिया।

सलमान खान (Salman Khan) के होस्ट किए गए रियलिटी शो के एक एपिसोड में फैंस ने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के बीच एक भयानक लड़ाई देखी। हालांकि, उस विवाद के दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आया, जो शो में काफी दिनों तक विवाद में रहा। शिव ने हाल ही में इसी के बारे में बात की।

शिव ने प्रियंका से लड़ाई में सिद्धार्थ को घसीटा था

लड़ाई के दौरान शिव ठाकरे ने कहा था, ‘ये सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla) का डायलॉग कॉपी करना बंद कर।’ जिस पर प्रियंका ने जवाब दिया, ‘सिद्धार्थ का नाम मत ले, मत ले नाम। मैंने बोला पूरा घर मेरे खिलाफ था। ऐड ऑन मत करो।’ दिवंगत एक्टर के फैंस इससे खुश नहीं हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करते हैं शिव

अब शिव ठाकरे ने बात करते हुए दावा किया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करते हैं और कोई भी उनके जैसा नहीं हो सकता। उन्होंने उस समय के बारे में भी बात की जब उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी के साथ एक विवाद के दौरान सिद्धार्थ के नाम का जिक्र किया था। शिव ठाकरे ने कहा, ‘मुझे कोई चीज का पछतावा नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला मेरा फेवरेट था और कभी कभी लोग दिखाते हैं सिद्धार्थ को कॉपी कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जैसा ना कोई है, ना बनेगा। मुझे लगा कि कोई उसे कॉपी कर रहा है, तो मेरा हक है, उसके जैसा कोई नहीं था। जब कोई कॉपी करें तो बोलू के तू है, वो वो है।’

शिव की शर्ट पर लोगों की नजर

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक बात और नोटिस कर ली कि शिव ने जो शर्ट पहनी थी वो बिल्कुल नई थी और उसमें टैग लगा हुआ था। इस पर लोगों ने मजाक भी बनाया और कुछ ने इसे क्यूट भी कहा।

दूध के पैकेट बेचते थे शिव

‘बिग बॉस 16’ के अलावा, शिव ठाकरे को ‘एमटीवी रोडीज़ राइजिंग’ और ‘बिग बॉस मराठी 2’ जैसे रियलिटी शो में भाग लेने के लिए भी जाना जाता है। अमरावती में जन्मे शिव ने कम उम्र में ही अपने पिता मनोहर ठाकरे का साथ देना शुरू कर दिया था, जो एक पान की दुकान पर काम करते थे। बाद में उन्होंने अपने परिवार का समर्थन करने के लिए न्यूजपेपर और दूध के पैकेट बेचे।