साउथ इंडिया के पांच राज्य के नाम नहीं गिना पाईं कियारा! राम चरण शॉक्ड और पब्लिक भी!

7
साउथ इंडिया के पांच राज्य के नाम नहीं गिना पाईं कियारा! राम चरण शॉक्ड और पब्लिक भी!

साउथ इंडिया के पांच राज्य के नाम नहीं गिना पाईं कियारा! राम चरण शॉक्ड और पब्लिक भी!

बॉलीवुड में कई सिलेब्स अपने ‘कम ज्ञान’ की वजह से कई बार बहुत ट्रोल हो चुके हैं। इनमें आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर, अनन्या पांडे जैसी बड़ी-बड़ी हस्तियों का नाम लिया जाता है। लेकिन अब इस लिस्ट में यूजर्स ने कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल कर दिया है! क्यों? वो इसलिए कि एक्ट्रेस साउथ इंडिया के पांच राज्यों के नाम नहीं गिना पाईं और ये देखकर राम चरण और राणा दग्गुबाती भी हैरान रह गए। अब ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kiara Advani ने महेश बाबू की 2018 में रिलीज हुई मूवी ‘भारत अने नेनु’ से तेलुगु में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने राम चरण की ‘विनय विद्या राम’ के साथ काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। यह क्लिप फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रमोशनल इवेंट का है।

राणा ने नॉर्थ इंडियन एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बात

इस क्लिप में राणा दग्गुबाती हैं, जो साउथ इंडिया के फेमस एक्टर राम चरण और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का इंटरव्यू ले रहे हैं। कियारा से राणा पूछते हैं कि क्या उन्हें तेलुगू मूवीज पसंद हैं? इस पर एक्ट्रेस हां में जवाब देती हैं और बताती हैं कि उन्होंने तेलुगू फिल्म की है। बीच में ही राम चरण मजाक करते हुए कहते हैं, ‘वो यहां बहुत ज्यादा कमा रही है, इसलिए उसे इन्हें पसंद करना ही होगा।’

वायरल हुआ वीडियो

This is giving seniors ragging freshers lol by u/isotope_of_insanity in BollyBlindsNGossip
इसके बाद राणा दग्गुबाती बताते हैं कि कई एक्ट्रेसेस हैं, जो नॉर्थ से आईं, उन्हें ये भी नहीं पता कि तेलुगू एक भाषा है। वो कहते हैं, ‘मैंने ऐसी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है।’ फिर कियारा कहती हैं, ‘लेकिन ‘बाहुबली’ के बाद मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई है, जो ये नहीं जानता।’ बस यहीं पर कियारा फंस जाती हैं!!!

OTT पर फ्री में देखिए Kartik Aaryan और कियारा आडवाणी की &amp#39;Satyaprem Ki Katha&amp#39;, जानिए कब और कहां
navbharat times -Kiara Advani: सिद्धार्थ से शादी के बाद कियारा आडवाणी ने क्या बनाई थी पहली रेसिपी? सुनकर लग जाएगा 440 वाट का करंट

और ऐसे फंस गईं कियारा!

kiara video viral

कियारा का वीडियो हुआ वायरल

राणा उनसे ही सवाल पूछ लेते हैं कि फिर तो उन्हें साउथ के चार राज्य और चारों भाषाओं के बारे में पता होगा? कियारा हंसने लगती हैं तो राम चरण जानबूझकर उनसे पूछते हैं कि कौन-कौन से राज्य हैं? इस पर आलिया, राम से कहती हैं कि वो हमेशा उनके साथ ऐसे ही करते हैं। बस राम चरण समझ जाते हैं कि उन्हें नहीं पता और वो हंसने लगते हैं। उनके साथ राणा भी हंसने लग जाते हैं।

बड़ी मशक्कत से चार राज्यों के नाम बताती हैं कियारा

लेकिन तभी कियारा कहती हैं कि उन्हें पता है। और वो बहुत स्ट्रगल करते हुए तेलंगाना का नाम लेती हैं। फिर वो हिचकते हुए आंध्र प्रदेश और कर्नाटक बोलती हैं। चौथा नाम उन्हें याद नहीं आता तो राणा उनसे पूछते हैं, ‘तमिल (भाषा) कहां से है?’ ये सुनकर कियारा तमिलनाडु का नाम लेती हैं। फिर राणा पूछते हैं, ‘मलयालम (भाषा) कहां से है?’ जब वो नहीं बता पाती हैं तो राम चरण उन्हें बताते हैं कि केरल। ये सुनकर वो बोलती हैं कि वो बस यही बोलने वाली थीं।

कियारा आडवाणी का देसी लुक, येलो सूट में देख प्यार हो जाएगा!

कियारा की खूब हो रही है किरकिरी

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिर में इसका नाम आलिया ही तो है।’ कोई उन्हें डंब कह रहा है तो किसी ने लिखा, ‘ये ग्रेजुएट है? ये तो 5-6 क्लास में पढ़ने वाला भी बच्चा भी बता देगा।’

पांच राज्य और चार भाषा

जानकारी के लिए बता दें कि साउथ इंडिया में पांच राज्य है- केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना। इसके साथ तीन केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप, अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह व पुडुचेरी हैं। केरल में मलयालम, कर्नाटक में कन्नड़, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तेलुगू, तमिनाडु में तमिल भाषा बोली जाती है।