सलमान ने कपिल के शो में एक्स-गर्लफ्रेंड्स पर कसा तंज!- जान से स्टार्ट होता है फिर जान ले लेती हैं

14
सलमान ने कपिल के शो में एक्स-गर्लफ्रेंड्स पर कसा तंज!- जान से स्टार्ट होता है फिर जान ले लेती हैं

सलमान ने कपिल के शो में एक्स-गर्लफ्रेंड्स पर कसा तंज!- जान से स्टार्ट होता है फिर जान ले लेती हैं

सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ ही दिन में रिलीज होने वाली है। हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था और अब एक्टर प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। यहां कपिल शर्मा ने सलमान से कई मजेदार सवाल पूछे। लेकिन जब ‘जान’ को लेकर सवाल पूछा गया तो दबंग एक्टर ने इशारों-इशारों में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स पर तंज कस दिया। सलमान खान ने बताया कि लड़कियां किस तरह पहले प्यार में पड़ती हैं और पास आती हैं। फिर जब वो देखती हैं कि लड़का फंस गया तो वो आगे बढ़ जाती हैं।

Salman Khan स्टारर The Kapil Sharma Show के इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा। सलमान के साथ-साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम समेत पूरी कास्ट कपिल के शो में पहुंची। शो में कपिल ने सलमान से बड़े ही चुटीले सवाल पूछे। सलमान ने भी उनका मजेदार जवाब दिया।


Shehnaaz Gill ने क्यों ब्लॉक कर दिया था सलमान खान का नंबर? कपिल शर्मा के शो पर सुनाया मजेदार किस्सा

सलमान बोले- जान से शुरू होता है, जान ले लेती हैं

Kapil Sharma ने सलमान से पूछा कि भाई तो आपको हर कोई बोलता है। लेकिन आपने ‘जान’ बोलने का हक किसको दे रखा है आजकल? जवाब में सलमान ने कहा, ‘किसी को हक मत देना जान बोलने का। जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं। मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। फिर थोड़ा सा वक्त निकल जाता है और उसके बाद आई लव यू आता है। और जैसे ही आई लव यू आया और जैसे ही पता चला कि ये फंसा तो उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद।’


Navbharat Times -Salman Khan Legs: सलमान खान को ये क्या हुआ? जिम में पसीना बहाने के बाद भाईजान के पांव की ‘हालत खराब’

‘किसी को मत देना जान बोलने का हक’

इतना सुनते ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह समेत सब जोर-जोर से हंसते हैं। वो तालियां बजाते हुए ठहाके लगाते हैं। सलमान यहीं पर नहीं रुकते। वह आगे बोलते हैं, ‘जान एक अधूरा शब्द है। पूरा सेंटेंस शायद यह होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान ले लूंगी।’ इसके बाद तो किसी की भी हंसी नहीं रुकती। हंसते-हंसते हर किसी के पेट में दर्द हो जाता है।

Salman Khan: हाई सिक्योरिटी के बीच शादी में पहुंचे सलमान खान, पॉलिटिशियन राहुल कनाल ने छुए पैर

‘वीरम’ पर बनी है ‘किसी का भाई किसी जान’

बात करें ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तो इसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। यह 2014 में आई शिवा की तमिल फिल्म ‘वीरम’ पर बेस्ड है। फिल्म में भूमिका चावला, भाग्यश्री, वेंकटेश, जस्सी गिल, जगपति बाबू, विजेंद्र सिंह और आसिफ शेख भी हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं।