सनी लियोनी हो गईं लहूलुहान, ऑपरेशन टेबल पर लेटे हुए फोटो हुई वायरल

222


सनी लियोनी हो गईं लहूलुहान, ऑपरेशन टेबल पर लेटे हुए फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया क्वीन कहलाती हैं. एक्ट्रेस अपने पोस्ट से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. लेकिन इन दिनों सनी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो लहूलुहान नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वो जानना चाहते हैं कि आखिर सनी को क्या हुआ है. लेकिन आपको बता दें कि ये फोटो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज से जुड़ी है.

सनी लियोनी की वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज हो गई है. ‘अनामिका’ थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म रिलीज से पहले सनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘अनामिका’ का जमकर प्रमोशन किया है.

 

 

जख्मी हालत में दिखीं सनी

एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं जिनमें उनके शरीर और चेहरे पर जख्मों के निशान दिख रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अनामिका की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस फोटो में सनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके चेहरे से लेकर पीठ तक पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) की ‘अनामिका’ वेब सीरीज के 8 एपिसोड स्ट्रीम किए जाने हैं, जिसमें समीर सोनी , सोनाली सहगल , राहुल देव , शहज़ाद शेख और अयाज खान जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे.

 

 

एडल्ट फिल्म को लेकर कही ये बात

हाल ही में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम से बातचीत की. इस दौरान सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर के साथ एडल्ट फिल्म में काम करने से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. सनी लियोनी ने कहा कि किसी चीज को चुनना उनकी खुद की पसंद थी. दूसरों के हिसाब से नहीं चलतीं. अभिनेत्री ने साथ में यह भी कहा है कि खुद के लिए ईमानदार होना जरूरी है. सनी लियोनी ने कहा, ‘मुझे पता है कि जिंदगी में मेरी पसंद वह नहीं है जो दूसरे लोग बनाएंगे और मैं नहीं चाहती कि वे उन विकल्पों को चुनें, लेकिन खुद के प्रति सच्चा होना सबसे अच्छी बात थी कि जो मैं अपनी जिंदगी के लिए कर सकती थी.’

यह भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने क्यों की तलाकशुदा फरहान से शादी? इंस्टा स्टोरी से हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link