सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस की स्लो ट्रेन पर हुई सवार, ‘जवान’ की आहट के आगे धीमी पड़ी रफ्तार

7
सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस की स्लो ट्रेन पर हुई सवार, ‘जवान’ की आहट के आगे धीमी पड़ी रफ्तार

सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस की स्लो ट्रेन पर हुई सवार, ‘जवान’ की आहट के आगे धीमी पड़ी रफ्तार

सनी देओल यानी तारा सिंह की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई अब बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार में है। फिल्म की कमाई शाहरुख खान की ‘जवान’ से पहले अब घटने लगी है। अब ऐसा लगने लगा है कि ‘गदर 2’ भले 500 करोड़ पार हो गई हो लेकिन इसके लिए ‘पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन को छू पाना मुश्किल भरा हो सकता है। हालांकि, यहां बता दें कि ‘पठान’ ने 50 दिनों में 540.51 करोड़ रुपये की कमाई की थी। खैर, फिल्म ‘गदर 2’ को रिलीज़ हुए अब चार हफ्ते हो चुके हैं। आइए जानें, 26वें दिन यानी चौथे मंगलवार को फिल्म की कमाई कितनी हुई है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर काम करने वाली वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, अनिल शर्मा निर्देशित ‘गदर 2’ ने शुरुआत बम्पर कमाई से की और हाल तक इसने अपना रौब भी खूब दिखाया। हालांकि, चौथे सोमवार से अचानक फिल्म की कमाई घटने लगी है और अब चौथे मंगलवार का हाल भी कुछ खास नहीं दिखा है। हालांकि, सोमवार के मुकाबले ये थोड़ी सी बढ़ी जरूर है लेकिन आंकड़े इतने भी नहीं कि मेकर्स के चेहरे पर चमक ला दे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 26वें दिन महज 2.60 करोड़ की कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 506.27 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।

Gadar 2 Success Party: बॉक्‍स ऑफिस पर 500 करोड़ क्‍लब में पहुंची ‘गदर 2’, मुंबई में रातभर मना जश्‍न

कम रही ‘गदर 2’ की ऑक्यूपेंसी

‘गदर 2’ की ऑक्यूपेंसी 26वें दिन भी 13.21% रही, ये बिल्कुल वैसा ही है जैसा सोमवार को दिखा था। वहीं नाइट शोज़ में इस फिल्म के लिए अधिक भीड़ नजर आई। दोपहर के शोज़ में 14.30%, शाम को 13.73% और रात के शोज़ में 15.79% की ऑक्यूपेंसी दर्ज हुई। सबसे कम भीड़ मॉर्निंग शोज़ में रही जो 9.03% थी।

पपाराजी की जिद पर मनीष वाधवा ने सुनाया ‘गदर 2’ का डायलॉग, सक्सेस पार्टी में पत्नी संग पहुंचे थे विलेन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में ‘पठान’ से काफी पीछे

वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 25 दिनों में 659.00 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं 25 दिनों में ग्रॉस कलेक्शन 594.50 करोड़ रहा है। जबकि विदेशों में कमाई की बात करें तो ‘गदर 2’ ने केवल 64.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं इस साल की सबसे हिट बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ की बात करें तो इसनें 50 दिनों में 392 करोड़ रुपये की कमाई विदेशों से की थी। जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 1047 करोड़ रुपये रही थी।

Udit Narayan Interview: सिंगर उदित नारायण को है पूरा भरोसा- ‘गदर 2’ के म्‍यूजिक को 100% मिलना चाहिए ऑस्‍कर

क्या है ‘Gadar 2’ की पूरी कहानी

फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ की सीक्वल फिल्म है। फिल्म की थीम हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान और उसके बाद की वो कहानी है, जिसमें खूब सारा नफरत के बीच कुछ प्यार भी दिखा है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा मनीष वाधवा, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर जैसे कलाकार भी हैं। बता दें कि उत्कर्ष वहीं हैं जिन्होंने पहली फिल्म में भी सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था और अब वह ‘गदर 2’ गबरू जवान दिख रहे हैं, जो तारा सिंह और मां सकीना के आंखों के तारे हैं। कहानी इस बार उनके लाडले जीते के इर्द-गिर्द बुनी गई, लेकिन लाइमलाइट तारा सिंह ही चुरा ले गए हैं।