शिवहर में संपत्ति की लालच में दरिंदा बना दामाद, खुद के साले की कराई हत्या, जानिए पूरी कहानी

7
शिवहर में संपत्ति की लालच में दरिंदा बना दामाद, खुद के साले की कराई हत्या, जानिए पूरी कहानी

शिवहर में संपत्ति की लालच में दरिंदा बना दामाद, खुद के साले की कराई हत्या, जानिए पूरी कहानी

सीतामढ़ी: बिहार के शिवहर जिले से दिल दहलाने व रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है। घटना पर एक पल के लिए यकीन नही होगा, लेकिन यह सच है कि संपत्ति के लालच में बहनोई ने अपने इकलौते साले की हत्या करा दी है। वह भी तीन अपराधियों को सुपारी देकर। सूचना मिलने के महज दो दिनों के अंदर शिवहर जिला पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन करने के साथ ही हत्या की साजिश रचने वाले बहनोई एवं तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार कर ली है। एसपी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी है।

क्या है यह पूरा मामला

बताया गया है कि तरियानी थाना क्षेत्र के कस्तूरिया गांव के मदन राय ने 31 जुलाई को पुलिस को सूचना दी थी कि उनका 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार 28 जुलाई को अपनी बहन के ससुराल सुरगाही गया था, जो अब तक नहीं लौट सका है। थानाध्यक्ष की सूचना पर एसपी अनंत कुमार ने डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की। वैज्ञानिक अनुसंधान एवं मिली सूचनाओं के आधार पर 72 घंटा के अंदर घटना का उद्भेदन करने के साथ ही पुलिस ने अपराधियों को भी गिरफ्तार कर ली।

Chhapra News Today Live: शराबी दोस्तों ने की थी मुहर्रम के दौरान नबी हसन की हत्या, पुलिस ने दो आरोपितों किया गिरफ्तार

अनुसंधान में सनसनीखेज खुलासा

एसपी ने बताया, अनुसंधान के दौरान एसआईटी को जानकारी मिली कि बहनोई दीपक कुमार ने ग्रामीण मंटू कुमार, अनीश कुमार एवं भोला कुमार से अपने साले सूरज कुमार की हत्या की बात की। इसके लिए डेढ़ लाख रूपया सुपारी तय हुआ। बहनोई दीपक ने सुपारी किलर मंटू को 45 हजार रुपये नकद और 15 हजार खाते में दिया। फिर पुलिस ने धीरे-धीरे चारों को गिरफ्तार की। पूछताछ में पता चला कि चारों ने शराब पिलाने के बहाने सूरज को देकुली धाम से आधा किमी आगे बांध पर ले गया। वहां पर चारों ने शराब पी और सूरज को भी पिलाया।

navbharat times -Sitamarhi News: नशे की हालत में चार लोगों की तबीयत खराब, एक मुजफ्फरपुर के लिए रेफर, जहरीली शराब की आशंका

मोबाइल चार्जर के तार से हत्या की

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि शराब पीने के उपरांत चारों ने मोबाइल के चार्जर के तार से गला दबाकर सूरज की हत्या कर दी और शव को छोड़कर फरार हो गए। बहनोई दीपक ने पुलिस को बताया कि इकलौता साला था। उसे करीब तीन एकड़ जमीन है। जमीन के ही लालच में साले की हत्या करा दी है। एसपी ने यह भी बताया कि खुलासे के बाद पुलिस मौके से शव के आलावा शराब की बोतल एवं हत्या में प्रयुक्त तार भी बरामद कर ली है। एसपी ने एसआईटी में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News