शरीर नंग-धड़ंग, पैर में चांदी का पाजेब; लालू के चहेते MLC ने शराबबंदी पर नीतीश का मजाक उड़ाया!

5
शरीर नंग-धड़ंग, पैर में चांदी का पाजेब; लालू के चहेते MLC ने शराबबंदी पर नीतीश का मजाक उड़ाया!

शरीर नंग-धड़ंग, पैर में चांदी का पाजेब; लालू के चहेते MLC ने शराबबंदी पर नीतीश का मजाक उड़ाया!

ऐप पर पढ़ें

दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल, डीएमसीएच के गेस्ट हाउस में डॉक्टरों द्वारा शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद महागठनबंधन के विपक्षी दल बीजेपी, लोजपा, हम सब हमलावर हैं। प्रदेश से लेकर देश के नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा। अब महागठबंधन सरकार की सहयोगी दल राजद के एक एमएलसी ने शराबबंदी को फेल बताते हुए सीएम नीतीश कुमार का मजाक उड़ाया है। लालू यादव और राबड़ी देवी के करीबी आरजेडी नेता सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट डालकर शराबबंदी की पोल खोल दी है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

अपने फेसबुक अकाउंट पर सुनील कुमार सिंह ने दो पोस्ट डाला है। दोनों में नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है। डीएमसीएच शराब पार्टी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजद एमएलसी ने लिखा है कि बिहार में शराबबंदी की हालत वही है जैसे मानिए कि किसी व्यक्ति का पूरा शरीर नंग-धड़ंग हो और वह पैर में चांदी का पाजेब पहन रखा हो। 

फिर चिकोटी काटने लालू के मुंहबोले साले सुनील सिंह, नीतीश और अशोक चौधरी का नाम लिए बिना कसा तंज

दरअसल राज्य में शराबंदी कानून लागू होने के बाद भारी मात्रा में शराब बरामद किए गए और जहरीली शराब पीकर कई सौ लोग मौत के शिकार बन गए। अभी भी शराब की खेपें जब्त की जा रही हैं। जेलों में क्षमता से अधिक कैदी हैं पर शराब कारोबार थम नहीं रहा। इसके बाद भी जदयू के नेता और नीतीश के समर्थक सीना ठोककर कहते हैं कि शराबबंदी राज्य में सफल है। अबतक नीतीश के विरोधी ही सवाल उठा रहे थे। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और गिरिराज सिंह ने शराबबंदी की नीति में गड़बड़ी की बात बताकर पुनर्विचार की सलाह दी। लेकिन, सत्ताधारी राजद के एमएलसी भी नीतीश कुमार पर चुटकी ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- ठग्गू का लड्डू, लालू-राबड़ी के खास इस एमएलसी का टारगेट कौन? ‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं

एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने एक और मामले में नीतीश कुमार पर नाम लिए बगैर हमला किया है। दरअसल, सीएम के आदेश पर पटना म्यूजियम और बिहार म्यूजियम को टनल से जोड़ा जाएगा। तीन मीटर चौड़े और तीन मीटर ऊंचे 1.4 किलोमीटर लंबे टनल के निर्माण पर करीब 125 करोड़ रुपए खर्च होंगे। एयर कंडिशंड टनल का म्यूजियम के रूप में सौदर्यीकरण होगा। इस पर तंज कसते हुए सुनील सिंह ने लिखा है कि मेरी प्रबल इच्छा है कि गरीब जनता के टैक्स से बिहार संग्रहालय, पटना संग्रहालय से राजगीर तक एक सुरंग बने, जिसका नामाकरण उनके ही नाम पर हो।

इसे भी पढ़ें- लंदन देखा, पेरिस देखा…, पर नहीं देखा ऐसा मूर्ख बुड़बक इंसान; लालू-राबड़ी के एमएलसी ने किसे बनाया निशाना?

 

एक अन्य पोस्ट में आरजेडी एमएलसी ने पूछा है कि यदि आपसे कोई एकाएक पूछे कि किस्मत और प्रपंच का पर्यायवाची शब्द क्या हो सकता है तो इसका सही उत्तर क्या होगा? यह पहला मौका नहीं है जब सुनील कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री पर हमला किया है। इसके पहले कई बार वह नीतीश कुमार पर जुबानी प्रहार कर चुके हैं। अक्सर वे नाम लिए बगैर नीतीश कुमार को निशाना बनाकर फेसबुक पर लिखते रहते हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News